Crime NewsJharkhandKoderma

कोडरमा : तालाब में डूबने से बिरहोर की मौत, लापता युवक का शव कुएं से बरामद

Koderma : जिले के मरकच्चो प्रखंड के मुर्कमनाय पंचायत बरियारडीह स्थित बिरहोर टोला निवासी कृष्णा बिरहोर मौत तालाब में डूबने से हुई थी. घटना शुक्रवार 2 बजे दोपहर की है. जानकारी के अनुसार मृतक अपनी पत्नी के साथ तालाब में नहाने गया था. नहाने के क्रम में वह तालाब में डूब गया. काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आने पर पत्नी के द्वारा हल्ला किया गया. हल्ला सुन ग्रामीण जुटे. जिसके बाद घटना की सूचना मरकच्चो थाने को दी गयी. पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों के सहयोग से तालाब में जाल लगाया. लगभग 5:45 बजे शाम को शव को तालाब से बाहर निकाला जा सका.

कृष्णा बिरहोर की दो पत्नी है. पहली पत्नी कमली व दूसरी पत्नी गीता है. पहली पत्नी से तीन लड़का और दूसरी पत्नी से तीन लड़का व दो लड़की हैं.

से भी पढ़ें : Jharkhand : कहीं पेड़ के नीचे तो कहीं शौचालय में रहने को मजबूर हैं लोग

लापता व्यक्ति का शव कुएं से बरामद

तिलैया थाना क्षेत्र के करमा बारटोला से पिछले दिनों लापता हुए महावीर यादव का शव शुक्रवार को गांव के ही एक कुएं से बरामद किया गया. परिजनों ने तिलैया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. आवेदन में बताया गया था कि महावीर यादव ड्यूटी करने दो दिन पहले अपने घर से निकला था और वापस नहीं लौटा.

जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. ग्रामीणों द्वारा गांव के ही एक कुएं में सुबह महावीर यादव का शव होने की सूचना दी.

जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महावीर यादव का शव कुएं से संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया. जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है.

से भी पढ़ें : 48 घंटे में झारखंड में मिले ब्लैक फंगस के दो नये केस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: