Koderma

कोडरमा: अभ्रक खदान धंसने से दंपती की मौत,घटना के दूसरे दिन पहुंची पुलिस

Koderma: जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के कोठियार पंचायत के करमाटांड़ में अभ्रक खदान धंसने से दंपती की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, अभ्रक खदान धंसने की घटना रविवार को हुई थी.

Sanjeevani

लेकिन मामला सोमवार को सामने आया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सतगावां पुलिस कोठियार पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पति होरील राय और उनकी पत्नी पनवा देवी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

MDLM

इसे भी पढ़ेंःमंदी के साइड इफैक्टः महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 1500 अस्थायी कर्मचारियों को निकाला

अचानक खदान धंस जाने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, कोठियार पंचायत के करमाटांड़ निवासी होरील राय और उसकी पत्नी पनवा देवी रविवार सुबह चरकीया पहाड़ी में अभ्रक चुनने के लिए खोदे हुए खदान के अंदर घुसे थे. इसी दौरान अचानक खदान धंस गया, जिसमें दबने से दोनों की मौत हो गई.

वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने इसकी सूचना उनके घरवालों को दी. तब ग्रामीणों ने खदान से धंसे हुए पत्थर, मिट्टी, अभ्रक हटाकर दोनों की लाश को बाहर निकाला.

खदान धंसने से दंपती की मौत रविवार की दोपहर ही हुई, लेकिन घटना के 18 घंटे बाद सतगावां थाना की पुलिस करमाटांड़ गांव पहुंची.

उसके बाद मामले की जानकारी ली. वहीं घटना के बाद जहां मृतक दंपती के बच्चे का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने सरकार से मुआवजे की भी मांग की है.

इसे भी पढ़ेंःक्या पूर्व DGP डीके पांडेय ने पत्नी के नाम जमीन लेने के लिए सिर्फ भ्रष्ट तरीका अपनाया या घर बनाने में भी वही किया

Related Articles

Back to top button