JharkhandKoderma

कोडरमा: व्यवसाय में घाटे से परेशान व्यवसायी ने लगायी फांसी, पुलिस की जांच जारी

Koderma: जिले के झुमरीतिलैया थाना क्षेत्र के गांधी स्कूल रोड निवासी विनोद सीमेंट सेंटर के मालिक विनोद कुमार सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. विनोद कुमार सिंह का शव रविवार की सुबह घर में फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया. इस बारे में बताया जा रहा है कि विनोद सिंह सीमेंट का कारोबार करता था.

लेकिन पिछले कुछ दिनों से कारोबार ठीक नहीं चलने से परेशान थे. आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से विनोद ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

advt

इसे भी पढ़ें – #NewTrafficRule पर खुल कर बोल रहे हैं- पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं (हर घंटे जानें नये लोगों के विचार)

सुबह फंदे से लटकता हुआ बरामद हुआ शव

झुमरीतिलैया थाना क्षेत्र के गांधी स्कूल के पीछे विनोद सिंह अपने परिवार के साथ एक किराये के  मकान में रहते थे. हालांकि घटना के वक्त परिवार के लोग घर पर नहीं थे. सुबह घर में काम करनेवाली नौकरानी जब पहुंची तो काफी आवाज देने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला.

लेकिन घर की खिड़की खुली थी और नौकरानी ने जब अंदर झांककर देखा तो विनोद सिंह फांसी से झूलते दिखे. नौकरानी ने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी, इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. मामले की छानबीन जारी है.

इसे भी पढ़ें – #Crime : श्रीवास्तव गिरोह की अपराधी रियाज अंसारी के गिरफ्तारी की सूचना, पुलिस ने नहीं की आधिकारिक पुष्टि

कारोबार में घाटे से परेशान थे विनोद सिंह

बताया जा रहा है कि विनोद सिंह का सीमेंट कारोबार पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रहा था. इस वजह से विनोद से परेशान रहते थे. इससे आशंका जताई जा रही है कि सीमेंट कारोबारी ने परिवार के बाहर जाते ही आर्थिक समस्याओं की वजह से आत्महत्या कर ली. हालांकि मौके से पुलिस ने कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है. जिससे पुलिस को शक है कि ये हत्या का मामला भी हो सकता है.

इसे भी पढ़ें –#Chandrayaan-2 : तीन दिनों में ऑर्बिटर बतायेगा कि आखिर क्या हुआ लैंडर विक्रम के साथ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: