JharkhandKoderma

कोडरमा : हेमंत सरकार के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन

Koderma : समाहरणालय परिसर में सोमवार को हेमंत सरकार के विरोध में भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी ने किया तथा संचालन जिला महामंत्री अनूप जोशी ने किया. जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी ने कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार के झूठ और लूट के दो 2 साल निकम्मी सरकार ने पूरे झारखंड को लूटने का काम किया है.

बिजली, पानी की किल्लत के साथ ही हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों में लिप्त रही. जेपीएससी की बहाली में भी सरकार एक एक रूम में 100 विद्यार्थियों को बैठाकर एग्जाम दिलाया और 49 उत्तीर्ण छात्रों को अनुत्तीर्ण करना और सीट का गायब बताना सरकार की असफलता को बखान करते हैं.

इसे भी पढ़ें:झारखंड के कोडरमा में कोरोना विस्फोट, सोमवार को मिले 60 कोरोना संक्रमित

ram janam hospital
Catalyst IAS

भाजपा नेता रमेश हर्षधर ने कहा झारखंड सरकार अपने बजट का भी खर्च नहीं कर पा रही है. अभी तक बजट के मात्र 25 प्रतिशत खर्च हुआ है तो सरकार की मंशा केवल मार्च लूट की है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

प्रदर्शन में जिला महामंत्री राजकुमार यादव, देवनारायण मोदी, शिवेंद्र नारायण सिन्हा, बेदू साव आदि नेताओं ने भी संबोधित किया. इस कार्यक्रम में जूही दासगुप्ता, कांति देवी, देवेंद्र कुमार, गोपाल कुमार गुतुल, सूरज मेहता, नरेंद्र पाल, दिनेश सिंह, विजय यादव आदि उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा राज्य में जल्द बनेगी बेहतर स्पोर्ट्स पॉलिसी

Related Articles

Back to top button