JharkhandKoderma

कोडरमा : कार्रवाई के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन खत्म, युवक की हत्या मामले में पुलिस पर आरोप

Koderma : जिले के सतगावां थाना के समीप रविवार को पीड़ित परिवार के परिजन व ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया. वहीं मृतक की माता सातो देवी ने पुलिस निरीक्षक डोमचांच निरंजन उरांव को एक आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगायी है. आवेदन में पुत्र की हत्या कर कुआं में डालने की सीआईडी जांच और दोषी पर कार्रवाई की मांग की गयी. उन्होंने यह भी कहा कि हम गरीब परिवार के सदस्य हैं और मेरा कमाऊ एक ही पुत्र था जिसपर हम सभी परिवार आश्रित थे. यह भी कहा कि इस हत्याकांड में शामिल सतगावां पुलिस पर कार्रवाई की जाय.

इसे भी पढ़ें :  BIG NEWS : मुस्लिम लड़की से शादी कर रहा था हिंदू लड़का, सरकारी बाबू ने फंसाया पेंच, कहा-इस्लाम कबूल करो तभी मिलेगा शादी का प्रमाणपत्र

साथ ही आवेदन में इस घटना में सिहास गांव के ही पिंटू यादव पिता विजय यादव, प्रीतम कुमार पिता विजय यादव, लक्ष्मण प्रसाद यादव पिता बनबारी महतो, गोपाल कुमार पिता लक्ष्मण प्रसाद यादव, राहुल कुमार पिता लक्ष्मण प्रसाद यादव, विजय यादव पिता बनबारी प्रसाद यादव, आरती देवी पति विजय यादव, प्रीति कुमारी पिता विजय यादव, जुली कुमारी पति पिंटू कुमार पर पुत्र की हत्या कर कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है.

इसके पूर्व रविवार को लगभग 10 बजे मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही और सातो देवी के साथ अभद्र व्यवहार करने को लेकर थाना का घेराव किया. ज्ञात हो कि सतगावां थाना से 500 मीटर की दूर स्थित सिहास गांव में लापता युवक का शव गांव के बगल कुआं से बरामद किया गया था. मौके पर उपस्थित इंस्पेक्टर निरंज उरांव ने ग्रामीणों व परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी मांग को लेकर बैठे रहे.

इसे भी पढ़ें : रांची : डीटीओ ने चलाया जांच अभियान, 37 वाहनों से वसूला गया 3,84,150 जुर्माना

इसके पश्चात मृतक के माता के द्वारा एक लिखित आवेदन विभिन्न मांगों को लेकर देने के बाद कार्रवाई के आश्वासन के बाद रविवार की संध्या धरना प्रदर्शन खत्म किया गया. इस दौरान शव को दाह संस्कार के लिए पीड़ित परिवार को सौंपा गया. मौके पर बीडीओ बैधनाथ उरांव, थाना प्रभारी नीतीश कुमार, एसआई मुकेश यादव अपने दलबल के साथ उपस्थित थे.

Advt

Related Articles

Back to top button