JharkhandKoderma

कोडरमा : चार दिनों के बाद निकला खदान के पानी में डूबे बच्चे का शव

Koderma : जयनगर प्रखंड के गरचांच के बंद पड़े गहरे खदान के पानी में डूबे साहिल दास (15 वर्ष, पिता सहदेव दास, डंडाडीह पंचायत अंतर्गत ग्राम कंझीयाडीह, टांडपर) का शव चार दिनों के बाद रविवार की सुबह निकला. मृतक अपने साथियों के साथ बुधवार को नहाने गया था और पानी में डूब गया था.

लगातार चार दिनों से उसके परिजन आस लगाए हुए बैठे थे कि कब उसके लाल का अंतिम दर्शन होगा. भूखे प्यासे इस भयानक गर्मी में खदान की ओर टकटकी लगाकर माता तथा परिजनों की नजरें टिकी हुई थी, वहीं गोताखोर भी मायूस दिख रहे थे. चौपारण से मंगाए गए गोताखोर जब शव को निकाल पाने में सफल नहीं हुए तो विधायक अमित यादव, पूर्व विधायक जानकी यादव व प्रशासन के प्रयास से देवघर से गोताखोर मंगाया गया, जिसके द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाया गया.

शनिवार की देर शाम तक बच्चे के शव को नहीं निकाला जा सका तो अभियान को फिर रविवार को चलाने का निर्णय लिया गया. इस बीच रविवार की सुबह शव को बरामद कर लिया गया और फिर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी करना सम्मा उस्मानी, अंचलाधिकारी ओमप्रकाश बड़ाईक, थाना प्रभारी रिषिकेश सिन्हा मौजूद थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह : धनवार में झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज के दौरान ली महिला की जान

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button