न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोडरमाः रेल टिकट की कालाबाजारी के खिलाफ आरपीएफ की कार्रवाई

तत्काल टिकट, आधार कार्ड समेत कई सामान जब्त, दुकानदार गिरफ्तार

24

Koderma: दिवाली और छठ पूजा को लेकर जहां एक ओर ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई है. वही दूसरी ओर टिकट की कालाबाजारी करनेवाले भी सक्रिय है. इसी कालाबाजारी पर रोक लगाते हुए कोडरमा की आरपीएफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. जिसमें कुछ तत्काल टिकट, ई-टिकट और कुछ सामानों के साथ एक दुकानदार की गिरफ्तारी भी हुई है.

इसे भी पढ़ेंःभाजपा ना सिर्फ खुलकर कर रही सेलेक्टिव राजनीति बल्कि बना रही इसका माहौल

छापेमारी में क्या मिला

दरअसल, आरपीएफ को सूचना मिली थी कि अमित फोटो स्टेट की दुकान में टिकटों की कालाबाजारी हो रही है. जिसपर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए अमित कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया गया. वही आरपीएफ की इस कार्रवाई में 11 काउंटर टिकट जिनकी कीमत 14, 755 रुपये मिले हैं. साथ ही 14,669 रुपये के छह ई-टिकट, दो मोबाईल फोन, अलग-अलग नाम के वोटर आईडी कार्ड, सात हजार से ज्यादा नकद रुपये जब्त किये गये. इसके साथ ही एसबीआई बैंक के तीन पासबुक, चेक बुक और दूसरे बैंक के चेकबुक भी मिले हैं. वही जब्त खाते में शुरुआती जांच में एक लाख 44 हजार से ज्यादा के लेनदेन का मामला सामने आया है. फिलहाल आगे की जांच चल रही है.

palamu_12

इसे भी पढ़ेंःमुआवजे के 20 करोड़ पर भू-अर्जन अधिकारी की नजर ! रातों-रात एसबीआई से एक्सिस बैंक में रकम ट्रांसफर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: