Crime NewsJharkhandKoderma

कोडरमा : हत्या के प्रयास मामले में अभियुक्तों को 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा

Koderma : हत्या के प्रयास के दो अभियुक्तों को 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है. साथ ही दोषी पाए गए सभी धाराओं में 10 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है. जिले के सतगावां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धर्मपुर माधोपुर निवासी लालमणि विश्वकर्मा को जबरन स्कॉर्पियो में बिठा कर हत्या करने के लिए ले जाने एवं चाकू से गर्दन पर मार कर गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी गौतम विश्वकर्मा व नीतू पासवान को सजा सुनाई गई है. दोनों नवादा बिहार निवासी हैं. जुर्माना नहीं देने पर आरोपियों को 1-1 वर्ष अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी.

इसे भी पढ़ें :राज्य में अक्षम सरकार, अपराधी बेलगामः रघुवर दास

क्या है पूरा मामला ?

घटना का सूचक लालमणि विश्वकर्मा ने सतगावां थाना में मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि 26 सितंबर 2020 को वह अपने दुकान में बैठा था. इसी दौरान रात्रि करीब 8:30 बजे गौतम विश्वकर्मा व निशू पासवान स्कॉर्पियो से वहां पहुंचे और साथ चलने के लिए कहा.

advt

मना करने पर उन दोनों ने जबरन उसे उठाकर स्कॉर्पियो में बैठा लिया और जंगल की ओर गाड़ी चलाकर ले जाने लगा. इसी दौरान गौतम विश्वकर्मा ने चाकू से उसे गर्दन पर वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गये.

इसी दौरान एक पुलिया के निकट जब गौतम विश्वकर्मा गाड़ी बैक करने लगा तो वह धक्का देकर गाड़ी से कूद गया और दौड़कर बगल के एक यादव जी के मकान में घुस गया. जिससे उसकी जान बच गई.

adv

इसे भी पढ़ें :पंचयात चुनाव: मुंगेर में दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में उलझे, पुलिस का वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: