BiharNEWS

जानें, पटना स्थित कोतवाली थाने में किन्नरों ने क्यों किया हंगामा

Patna: पटना में किन्नरों ने कोतवाली थाना पहुंचकर घंटों हंगामा किया. किन्नरों के पहुंचते ही वहां अफरातफरी की स्थिति बन गई. हंगामा कर रहे किन्नरों का कहना था कि बांग्लादेश और कोलकाता से कुछ किन्नर यहां पहुंचकर उनका हक़ मार रहे हैं. इतना ही नहीं बिहार की किन्नरों से वे मारपीट भी करते हैं. थाने में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब बड़ी संख्या में किन्नर पहुंच गई और हंगामा करने लगीं. वे थाने के अंदर और बाहर करीब दो घंटे तक जमी रहीं. हंगामा कर रही किन्नरों में बिहार, बांग्लादेश और बंगाल की किन्नर थीं. बिहार की किन्नरों का आरोप था कि बांग्लादेश और कोलकाता की कुछ किन्नर यहां आकर उनके अधिकार का अतिक्रमण कर रही हैं. बिहार की किन्नरों से मारपीट करती हैं.

इसे भी पढ़ेंःबिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए जारी होगी अधिसूचना, इन जगहों पर शुरू होगी चुनाव की प्रक्रिया

थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों से लिखित आवेदन लिया. थानेदार ने कहा कि दोनों पक्षों को समझा कर शांत करा दिया गया है. पटना के रहने वाले एक किन्नर ने पुलिस को बताया कि उनकी एक नेता आलमगंज इलाके में रहती हैं. बांग्लादेश और कोलकाता की कुछ किन्नर उनके घर पहुंच गई और उनके साथ मारपीट की. उनके गले से सोने की चेन छीन ली।.

इसे भी पढ़ेंःGumla: बाल मजदूर मुक्ति संस्थान के अधिकारी मिथिलेश साहू की ऑफिस में घुसकर नृशंस हत्या, पहले गोली मारी फिर गला रेता

थाने में दोनों गुट एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे. कोलकाता की किन्नरों का आरोप था कि उन लोगों को यहां की किन्नरें काम नहीं करने देती है. दोनों पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थीं. आखिर में थानेदार ने दोनों पक्षों को समझाया और आवेदन लिया तब जाकर मामला शांत हुआ. थानेदार ने कहा कि एफआईआर नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button