Fashion/Film/T.VLead NewsNational

जाने क्यों बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे को बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए मिला था लाखों रुपये का ऑफर

2009 में मुंबई के मुलुंड इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन की हुई थी मौत

Mumbai : लोगों में बॉलीवुड स्टार्स को लेकर हमेशा क्रेज बना रहता है. कुछ फैन्स तो अपना हाई स्टेटस दिखाने के लिए कई बड़े स्टारर्स को अपनी शादी और पार्टियों में भी बुलाते हैं. जिसके लिए उन्हें एक भारी-भरकम रक्म दी जाती है. लेकिन आपको सहज रूप से यकीन ना होगा कि किसी स्टार को शख्स की मौत पर रोने के लिए बुलाया गया हो. लेकिन यह सच है कि 90 के दशक में बॉलीवुड में एक ऐसा स्टार था जिसे एक बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए लाखों रुपए ऑफर किए गए थे.

हम बात कर रहे हैं कई हिट फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर चंकी पांडे की. जिन्हें वर्षों पहले एक बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए 5 लाख रुपये का ऑफ़र दिया गया था.

advt

इसे भी पढ़ें :कोरोना से लड़ने के लिए विराट और अनुष्का आये आगे, 2,00,00,000 रुपये दिये, देखे VIDEO

चंकी ने इंटरव्यू में बताया था ये किस्सा

अपने एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने इस किस्से का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि, साल 2009 में मुंबई के मुलुंड इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन के घर से उन्हें ये अजीब ऑफर आया था.जिसे सुनकर वो काफी हैरान हुए थे. चंकी ने बताया कि, बिजनेसमैन के घरवालों ने उनसे ये रिक्वेस्ट की थी कि वो उनकी शौक सभा में आए और थोड़ा रोना-धोना भी करें. ताकि बिजनेसमैन ने जिन लोगों से उधार लिया है वो ये समझ ले कि, उसने उनके पैसे मेरी किसी फिल्म में इनवेस्ट कर दिये है.

इसे भी पढ़ें :हिरणपुर प्रखंड बना अवैध खनन का अड्डा, सड़क के किनारे की जा रही है ब्लास्ट

मैंने अपनी जगह किसी और एक्टर को भेज दिया था

चंकी ने बताया कि, उन्होंने ये ऑफर तुरंत ठुकरा दिया. लेकिन उनके परिवार के हालातों को देखते हुए उन्होंने अपनी जगह किसी और को उनके घर भेज दिया. लेकिन उन्होंने उस एक्टर का नाम नहीं बताया.

वर्षों बाद इस फिल्म में आए थे नजर चंकी

बता दें कि, चंकी पांडे ने साल 1987 में आई फिल्म आग ही आग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वो धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने तेजाब, खतरों के खिलाड़ी, मिट्टी और सोना, जहरीले, आंखे (गोविंद के साथ) जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था. फिर कई साल वो बड़े पर्दे से गायब रहे और साल 2010 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल में आखिरी पास्ता के रोल में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: