NEWS

जानिये, किस आतंकी संगठन ने ली मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी

जिम्मेवारी लेने के साथ संगठन ने कहा...बिग पिक्चर आना अभी बाकी है

Mumbai : मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने के मामले की जांच जारी है. इस बीच खबर आ रही है कि आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद ने अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी ली है. जिम्मेदारी लेने के साथ ही जैश-उल-हिंद ने कहा कि बिग पिक्चर आना अभी बाकी है. यह वही संगठन है, जिसने हाल में दिल्ली में इजराइली दूतावास में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी. मालूम हो कि इस मामले की जांच एनआइए व मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है.

 

 

बताया जा रहा है कि टेलीग्राम मैसेज के जरिये जैश-उल-उल हिंद ने दावा किया एसयूवी में विस्फोटक रखने वाले आतंकवादी सही-सलामत घर पहुंच गए हैं. संदेश में आगे लिखा है कि यह सिर्फ एक ट्रेलर था और पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है. इससे पहले मुंबई पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बताया कि इलाके में लगे एक सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध को देखा गया है. उसकी शिनाख्त कर ली गई है. फिलहाल पुलिस यह बताने से गुरेज कर रही है कि वह कौन है.

इसे भी पढ़ेंःसबकः बस में महिला यात्रियों को छेड़ता था, मुंह पर पोत दी कालिख

 

मालूम हो कि इसी सप्ताह मुंबई स्थित उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो बरामद हुआ था. जिससे ढाई किलोग्राम वजन की 20 जिलेटिन की छड़ी बरामद हुई थी, जो तकरीबन 3 हज़ार स्क्वायर फीट के परिसर को दहलाने के लिए काफी है. इससे देश भर में सनसनी फैल गयी थी. सुरक्षा एजेंसी मामले की जांच में जुटी है. इधर, मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इसे भी पढ़ेंःजानें, थाना पहुंच किसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहती थी दो बच्चियां

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: