Lead NewsNationalSports

जानिये किस खिलाड़ी ने कहा अगर एमएस धौनी IPL नहीं खेलेंगे तो मैं भी नहीं खेलूंगा

कहा, आईपीएल 2021 जीते तो धौनी से अगला सीजन भी खेलने के लिए करूंगा अनुरोध

New Delhi : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य सुरेश रैना का महेंद्र सिंह धौनी के साथ एक बेहद खास रिश्ता देखने को मिलता है. दोनों ही खिलाड़ी लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए खेलने के साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी एक साथ खेले हैं. अब सुरेश रैना ने अपने एक बयान में कहा कि यदि धौनी इस आईपीएल सीजन के बाद संन्यास ले लेंगे तो वे भी अगला सीजन खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें :NUSRL से करें कानून की पढ़ाई, 26 जुलाई तक है एडमिशन का मौका

क्या कहा इंटरव्यू में

एक इंटरव्यू के दौरान न्यूज 24 से बातचीत करते हुए रैना ने यह बयान दिया. उनसे पूछा गया कि वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा किसी फ्रेंचाइजी से आने वाले भविष्य में खेलते हुए दिखेंगे. इस पर रैना ने जवाब देते हुए कहा कि यदि धौनी भाई आईपीएल से संन्यास लेते हैं, तो वह भी उसी समय लीग को छोड़ देंगे.

रैना ने अपने बयान में कहा कि यदि हम आईपीएल 2021 का सीजन जीतने में कामयाब होते हैं तो मैं धौनी को अगला सीजन खेलने के लिए अनुरोध करूंगा क्योंकि वह सिर्फ 3 से 4 महीने बाद ही शुरू होना है. वहीं घरेलू क्रिकेट भी इस बार काफी होना है, जिसमें उत्तर प्रदेश के काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी देखने को मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें :RANCHI : रिम्स में 24 घंटे मरीजों की इको जांच की जायेगी

धौनी ने संन्यास लिया तो सुरेश रैना ने भी किया था एलान

साल 2020 में 15 अगस्त के दिन जब धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान किया था, तो उस समय सभी फैंस के लिए यह किसी सदमे से कम नहीं था. फैंस जब तक इस बात से उबर पाते सुरेश रैना ने भी थोड़ी देर बाद अपने संन्यास का ऐलान कर दिया. सभी को रैना के इस फैसले पर काफी अचम्भा हुआ क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि वह आने वाले कुछ साल अभी और खेल सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : तलाक के बाद पहली बार कारगिल में फिर साथ नजर आये आमिर खान और किरण राव

अभी तक सीएसके का अच्छा रहा है प्रदर्शन

आईपीएल 2021 सीजन की बात की जाए तो यह अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछले सीजन के मुकाबले काफी शानदार रहा है. अब आईपीएल के इस सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन यूएई में कराया जाएगा. इसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स अपनी लय को बरकरार रखने में कामयाब हो पाएगी.

इसे भी पढ़ें : कोरोना के बाद अब जीका वायरस का खतरा, जानिए कितना खतरनाक है ये…

Related Articles

Back to top button