Fashion/Film/T.VLead NewsSports

जानें, नीरज चोपड़ा ने बॉलीवुड के किस स्टार को बताया पसंदीदा हीरो, एक्टर ने कही ये बात

नीरज चोपड़ा ने ब्रूट को दिये इंटरव्यू में साझा की अपनी पसंद

Mumbai : टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा मीडिया में छाये हुए हैं. उनके बारे में फैंस छोटी सी छोटी बात भी जानना चाह रहे हैं. ऐसे में उनसे बॉलीवुड को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पसंदीदा अभिनेता कौन हैं और वह किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं. नीरज चोपड़ा ने ब्रूट को दिये इंटरव्यू बताया कि उनके फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा हैं और उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : ग्रामीण विकास विभाग ने मनरेगा के लिए निकाला विज्ञापन, 20 सितंबर तक करें आवेदन

advt

हुड्डा की फिल्म ‘लाल रंग’ काफी पसंद

नीरज को रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘लाल रंग’ काफी पसंद आई. इसमें एक्टर का हरियाणवी डायलॉग उन्हें काफी पसंद आया. इसके अलावा नीरज ने रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘हाईवे’ भी देखी है. नीरज ने बताया कि वह इंग्लिश, पंजाबी और हिंदी संगीत सुनते हैं.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS : जायडस कैडिला की 3 डोज वाली कोरोनारोधी स्वदेशी वैक्सीन को मिली मंजूरी

रणदीप का रिएक्शन

नीरज का यह वीडियो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने फिल्म के डायलॉग के अंदाज में लिखा- ‘बाऊजी बाऊजी, हवा मै परनाम बाऊजी, आजा कदे, तेरा जुखाम ठीक करावां.‘ वीडियो देखकर पता चल रहा है कि नीरज चोपड़ा को जुखाम है. उनकी आवाज से यह साफ पता चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :पलाश ब्रांड के जरिए राज्य की ग्रामीण महिलाओं हो रही हैं आत्मनिर्भर

नीरज चोपड़ा की बायोपिक की चर्चा

दरअसल नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने के बाद से ही उनकी बायोपिक पर चर्चाएं चल पड़ी हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय कुमार को नीरज का रोल करने के लिए परफेक्ट हीरो बताने लगे.

अक्षय बायोपिक फिल्मों के साथ-साथ देशभक्ति फिल्में कर चुके हैं. इसके अलावा उनकी फिटनेस भी कमाल की है. हालांकि जब नीरज चोपड़ा से उनकी बायोपिक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इसके लिए काफी वक्त है.

इसे भी पढ़ें :नक्सलियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों पर किया हमला, ITBP के दो अधिकारी शहीद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: