Fashion/Film/T.VLead News

जानिये कब रीलीज होगी परिणीति चोपड़ा स्टारर बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक

टी सीरीज के भूषण कुमार हैं फिल्म के निर्माता

Mumbai : खेलों और खिलाड़ियों के जीवन पर बनी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं और बॉक्स आफिस पर भी इन फिल्में को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है.

अब ऐसी फिल्मों को पसंद करनेवाले दर्शकों के लिए गुड न्यूज है लंबे वक्त से देश की स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म अब बनकर तैयार हो गई है और इसकी रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा कर दिया गया है. साइना नेहवाल के रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है और जल्द ही इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की तैयारी है.

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक करीबी सूत्रों से ये पता चला है कि फिल्म को 100 परसेंट ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक- सिनेमाहॉल एक बार फिर से 100 प्रतिशत ऑडियंस के साथ खुलने जा रहे हैं और ये साइना मूवी को रिलीज करने का सही समय है. ये खेल की दुनिया के एक आइकन से जुड़ी कहानी है. ये डिजर्व करती है कि इसे सिनेमा हॉल में रिलीज किया जाए और फैन्स इसका आनंद लें.

इसे भी पढ़ें : विधानसभा चुनावों के कारण पेट्रोल की कीमत में कमी करेगी केंद्र सरकार, महंगाई के लिए केंद्र दोषीः रामेश्वर उरांव

भूषण कुमार इस भर 20 फिल्में लेकर आयेंगे

फिल्म की रिलीज को लेकर 26 मार्च और 9 अप्रैल पर संशय था मगर इसे 26 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है. टी सीरीज के भूषण कुमार सालभर में 20 फिल्में लेकर आने वाले हैं जिसकी शुरुआत 19 मार्च को मुंबई सागा फिल्म के साथ की जाएगी.

इसके बाद साइना को रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें : दो साल से एचईसी के सीएमडी का पद अतिरिक्त प्रभार में, कई महत्वपूर्ण निर्णय लंबित

ये एक्टर प्ले करेगा साइना के कोच का रोल

बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था पर बाद में उनकी जगह परिणीति चोपड़ा का नाम चुना गया. परिणीति ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है. फिल्म का निर्माण अमोल गुप्ते ने किया है.

फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के रोल में एक्टर मानव कौल नजर आएंगे. इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम रोल में होंगे. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : चाईबासा : पुलिस और सीआरपीएफ ने बरामद किये 22 केन बम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: