न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जानिये क्या कह रहे हैं भाजपा के दो फायरब्रांड सांसद…

419

New Delhi: भाजपा के दो फायरब्रांड सांसदों ने अजीबोगरीब बयान दिया है. एक तरफ सांसद साक्षी महाराज ने अपनी ही पार्टी के कुछ लोगों को निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ लोग मेरा टिकट कटवाना चाह रहे थे, वो लोग समझ रहे थे कि मेरा टिकट कट ही जायेगा, लेकिन मैंने कहा कि किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया जो मेरा टिकट काट सके. जब मुझे टिकट मिल गया तो वो पूरी ताकत से मुझे हराने में भी जुटे. इनमें कुछ अपने लोग भी थे. साक्षी महाराज ने कहा कि आप जनता ने मुझे फिर से चुन कर दिल्ली भेज दिया. उन्होंने कहा कि मैं तो केवल लोदी का नहीं बल्कि अन्य जातियों का भी आभारी हूं. उन्होंने कहा कि 1998 में सभी जातियों ने जीतोड़ कर मेरा सहयोग किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे हराने में लगे थे लेकिन सभी जातियों ने मेरा सहयोग किया. साक्षी महाराज ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाले जो लोग हैं उनमें मेरा तीसरे स्थान पर नाम है.

इसे भी पढ़ें – फुल फर्निश्ड बोकारो डीसी आवास में छह महीने में खर्च कर दिये गये करीब 2 करोड़, अब टेंडर करके भुगतान की कोशिश

Trade Friends

विपक्ष करा रहा है जादू-टोनाः प्रज्ञा ठाकुर

इधर भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल के महीनों में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के निधन को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्‍होंने आशंका जतायी है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का उपयोग कर रहा है. प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में सभी नेताओं की मौजूदगी में यह बात कही.

इसे भी पढ़ें – बुलंदशहर हिंसा: 7 आरोपी जमानत पर छूटे, जेल से निकलने पर फूल-मालाओं से हुआ स्वागत, सेल्फी ली, जय श्री राम के नारे लगे

‘महाराज ने किया था सावधान!’

WH MART 1

बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में सभा का आयोजन किया गया था. इसमें भोपाल से पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं. भरी सभा में उन्होंने एक किस्‍से के जरिये अपनी बात सामने रखी. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आये थे. उन्होंने कहा था कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक ‘मारक शक्ति’ का प्रयोग आपकी (साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर) पार्टी (बीजेपी) और नेताओं के लिए कर रहा है.’ हालांकि, बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ‘महाराज जी’ के बारे में जानकारी नहीं दी.

‘किया था आगाह’

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर यहीं नहीं रुकीं. उन्‍होंने आगे कहा, ‘इसके बाद मैं यह बात भूल गयी थी, लेकिन अब जब मैं यह देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता एक के बाद एक जा रहे हैं (निधन) तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है. भले ही आप इस पर विश्‍वास करें या न करें, लेकिन यही सत्य है और यही हो रहा है.’ प्रज्ञा ठाकुर ने इस मौके पर हाल ही में दिवंगत सभी नेताओं के नाम भी लिये. साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को ‘महाराज जी’ की बात से जोड़ दिया.

बयान के सार्वजनिक होने के कुछ देर बाद ही मध्‍य प्रदेश बीजेपी प्रमुख राकेश सिंह ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को तलब कर लिया. उनसे बंद कमरे में चर्चा भी की गयी है. वहीं, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता प्रभात झा ने साध्‍वी प्रज्ञा के इस बयान से पल्‍ला झाड़ लिया है. उनसे जब भोपाल की सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – बोकारो : बोकारो थर्मल में कोयला के अवैध ठिकानों पर छापेमारी, 100 टन कोयला जब्त

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like