BiharFashion/Film/T.VLead NewsTOP SLIDER

जानिये शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा क्या लिखा ट्वीट में जो भाजपा में वापसी की लग रही हैं अटकलें

2019 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था.

Patna : कांग्रेस नेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की भाजपा वापसी की अटकलें लग रही हैं. दरअसल यह कयास उनके एक ट्वीट के बाद लगाए जा रहे हैं जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की ही.

उन्होंने ट्वीट कर दुखी लोगों का एक नया वैरिएंट बताया है. उन्होंने लिखा कि दुनिया में चार तरह के दुखी होते हैं. उनमें से कोई खुद से ही दुखी रहता है तो कोई दूसरों से. उन्होंने आगे लिखा कि नया वैरिएंट मोदी से दुखी है.

इसे भी पढ़ें :कैबिनेट मंत्री को अपने सहयोगी MP को KISS  करना पड़ा बहुत ही महंगा, देना पड़ा इस्तीफा  

 

उन्होंने ट्वीट किया, “दुनिया में चार तरह के दुखी लोग होते हैं. पहले अपने दुखों से दुखी. दूसरे दूसरों के दुखी से दुखी. तीसरे दूसरों के सुख से दुखी. और चौथा नया वैरिएंट, बिना बात खामखां मोदी से दुखी.”

इसे भी पढ़ें :AIR FORCE  STATION जम्मू में IED  के दो विस्फोट, ड्रोन के इस्तेमाल से पाकिस्तान पर शक

लोग कह रहे ये घर वापसी की तैयारी है

उनके ट्वीट की अंतिम लाइन को प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ से जोड़कर देखा जा रहा है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स से उनसे पूछ रहे हैं कि क्या शत्रुघ्न दोबारा बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि ये घर वापसी की तैयारी है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा काफी लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए थे. लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अप्रैल में ही उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. कांग्रेस ने उन्हें बिहार की पटना साहिब सीट से प्रत्याशी भी बनाया था, मगर शत्रुघ्न बीजेपी के रविशंकर प्रसाद से हार गए थे. शत्रुघ्न बीजेपी में रहते हुए ही पटना साहिब से ही दो बार सांसद रह चुके थे.

इसे भी पढ़ें :B.ed Admission : दो साल के कोर्स में एडमिशन के लिए 180 दिन चला काउंसेलिंग, फिर भी 40 फीसदी सीटें खाली

Advt

Related Articles

Back to top button