BiharLead NewsOFFBEAT

जाने ऐसा क्या हुआ जो 7 फेरे लेने दूल्हे के घर बारात लेकर पहुंची दुल्हन

अनोखी शादी की सिवान में खूब हो रही है चर्चा

Siwan :  बिहार के सिवान में एक अनोखी शादी देखने को मिली है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में वर पक्ष वालों ने परंपरा को तोड़ते हुए दुल्हन को अपने घर पर बुलाया जिसके बाद आपसी रजामंदी से दोनों ने शादी की.

आमतौर पर शादियों में लड़का पक्ष लड़की के घर बारात लेकर जाता है लेकिन अगर कोई दुल्हन विवाह करने अपने दूल्हे के घर पहुंचे तो आप इसे क्या कहेंगे?

सीवान में हुई अनोखी शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है कोरोना काल को देखते हुए और लड़की पक्ष पर बोझ नहीं पड़े इसको देखते हुए लड़का पक्ष वालों ने अपनी रजामंदी से दुल्हन पक्ष के लोगों को अपने घर बुलाया और इस शादी को पूर्ण किया गया.

कोरोना काल में हुई यह शादी को पूरी सादगी के साथ संपन्न कराई गई.

advt

इसे भी पढ़ें :मिशन ओलंपिकः भारतीय ओलंपिक टीम की ओर से पहली बार पति-पत्नी और जीजा-साली दिखायेंगे हुनर

कोरोना गाइडलाइंस का हुआ पालन

मामला सिवान जिले के नौतन प्रखंड का है जहां इस शादी की चर्चा कई गांवों में हो रही है. दरअसल लड़का पक्ष वाले चाहते थे कि कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं हो इसके साथ ही लड़की वाले पर कोई बोझ भी नहीं पड़े.ऐसे में उन्होंने निर्णय लिया कि लड़की वाले ही हमारे घर आए और यही शादी हो और हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही.

लड़की पक्ष के कुछ लोग लड़के के घर गए और वहा शादी करा दी. इस शादी में लड़की के पिता भाई और गांव के एक व्यक्ति समेत लड़के के माता-पिता के साथ साथ गांव के कुछ लोग मौजूद थे. शादी के बाद मिठाइयां बांटी गई.

इसे भी पढ़ें :हवाला कारोबारियों की तलाशी के बहाने हफ्ता वसूली का तरीका बनाने और नोट ढूंढ़ने में रुचि दिखाती है पुलिस: बाबूलाल 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: