Fashion/Film/T.V

जानिये ऐसा क्या हुआ जो एक्टर इरफान के बेटे बाबिल खान को छोड़ना पड़ा कॉलेज

Mumbai : दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों और फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कॉलेज छोड़ने की घोषणा की है.

नेटफ्लिक्स ड्रामा ‘Qala’ में नजर आयेंगे

बाबिल एक्टिंग के लिए अपनी एजुकेशन छोड़ रहे हैं. वह जल्द ही तृप्ति डिमरी के साथ नेटफ्लिक्स ड्रामा ‘Qala’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे. फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त कर रही हैं. हाल ही में बिग बी ने भी काला का वीडियो शेयर किया था.

advt

इसे भी पढ़ें :बड़ी खबर : झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर में 7 लाख 17 हजार बच्चे हो सकते हैं संक्रमित, इम्पॉवर्ड कमेटी ने सौंपी सरकार को रिपोर्ट

निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म में भी नजर आएंगे

इसके अलावा बाबिल निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म में भी नजर आएंगे. रॉनी लाहिरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है. रॉनी लाहिरी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह शुजीत सरकार और बाबिल खान के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं अब बाबिल ने अपने फिल्मी करियर के लिए पढ़ाई छोड़ने का निर्णय लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)


सोमवार को, बाबिल खान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक सीन की शूटिंग करते नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने अपने कॉलेज के दोस्तों का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उन्हें अच्छा अनुभव कराया. इसके साथ ही उन्होंने उन्हें अपना ‘सच्चा दोस्त’ भी कहा.

इसे भी पढ़ें :वित्त मंत्री का एलान, कोरोना प्रभावित सेक्टर के लिए 1.1 लाख करोड़ की लोन गारंटी

पोस्ट में क्या लिखा है बाबिल ने

बाबिल ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा.मेरे खूबसूरत दोस्त. मेरे पास मुंबई में बेहद कम दोस्त हैं. 2-3 के लगभग. आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं यहीं से हूं.

धन्यवाद मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. आज मैं फिल्म के लिए बीए ड्रॉपआउट कर रहा हूं. मैं अभिनय के लिए यह सब छोड़ रहा हूं. वेस्टमिंस्टर के विश्वविद्यालय अलविदा. आप सब मेरे सच्चे दोस्त हैं.’

इसे भी पढ़ें :बिहार : पंचायत चुनाव की तैयारी ने पकड़ी रफ्तार, मतदान के अगले दिन परिणाम

पिता इरफान से संबंधित यादें करते हैं शेयर

बाबिल इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपने पिता इरफान खान से संबंधित यादें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बाबिल ने पिता की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा- “मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं यार, काश आप यहां गवाह होते.” दो साल तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझने के बाद इरफान का का पिछले साल निधन हो गया था.

इसे भी पढ़ें :बिहार : जदयू कार्यालय में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक, उमेश कुशवाहा सहित कई नेता रहे मौजूद

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: