Fashion/Film/T.V

जानिये ऐसा क्या हुआ था कि एक मशहूर एक्टर ने बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को बेल्ट लेकर दौड़ाया था

अपने लेट आने की आदत के चलते शत्रु को झेलनी पड़ी थी नाराजगी

Mumbai : शॉटगन के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक मजेदार वाकया याद करते हुए एक इंटरव्यू में शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनके सेट पर लेट आने की वजह से एक मशहूर एक्टर ने उन्हें बेल्ट लेकर दौड़ाया था.

शत्रुघ्न ने बताया कि वह अपनी लाइन्स को जल्दी से याद कर लेते थे ताकि शशि कपूर के गुस्से से बचा जा सके. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने लेट आने की आदत के चलते शशि कपूर की नाराजगी के बारे में बताया था.

TOI के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा, “एक बार शशि कपूर मेरे लेट आने के चलते बेल्ट लेकर मेरे पीछे पड़ गए थे. मैंने उन्हें बताया कि मेकर्स ने उन्हें उनकी पंक्चुएलिटी की वजह से कास्ट किया है और मुझे मेरे टैलेंट की वजह से. तब उन्होंने कहा कि देखो कितनी बेशर्मी से वो ये बात कह रहा है.” शत्रुघ्न ने बताया कि हालांकि ये सारी चीजें हंसी मजाक में हुई थीं क्योंकि जाहिर तौर पर हमारी गजब की बॉन्डिंग थी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

शत्रुघ्न ने शूटिंग सेट पर अपने लेट होने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि वह हर रोज सुबह उठकर एक घंटे योग किया करते थे जिसकी वजह से आमतौर पर वह लेट हो जाते थे. उन्होंने कहा, “मैं जानबूझकर लेट नहीं हुआ करता था. मैं काम पर निकलने से पहले योग करने को लेकर काफी सख्त था जिसके चलते कई बार मैं लेट हो जाता था. कई बार मैं सुबह 9 बजे की शिफ्ट होती थी तो दोपहर 12 बजे शूटिंग सेट पर पहुंचता था.”

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

शत्रुघ्न सिन्हा ने शशि कपूर के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है. इन प्रमुख फिल्मों में अमिताभ बच्चन स्टार काला पत्थर, आ गले लग जा, भवानी जंक्शन, गौतम गोविंदा और शान सहित आधा दर्जन फिल्में शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिखायी दरियादिली, जानिये किन्हें गिफ्ट किये 4 करोड़ के लग्जरी फ्लैट्स

एक बार में याद कर लेता था डायलॉग, वन-टेक आर्टिस्ट था

एक्टर ने बताया कि उनकी याद्दाश्त बहुत शार्प थी और आज भी है. तो इसी वजह से मैं अपनी लाइन्स एक ही बार में याद कर लेता था और शूट के लिए तैयार हो जाता था. तो इस तरह हम हमेशा समय से पहले ही शूटिंग खत्म कर लिया करते थे. मैं एक वन-टेक आर्टिस्ट था. अगर कभी किसी मौके पर दूसरे टेक की जरूरत होती थी तो मैं इसे थोड़ा सा बदल देता था ताकि निर्देशक बेहतर शॉट का चुनाव कर सके.

इसे भी पढ़ें :CBSE ने जारी की 10वीं और 12 वीं बोर्ड की डेटशीट, 4 मई से शुरू होकर 11 जून तक चलेंगी

Related Articles

Back to top button