Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDING

जानें ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से टल गई Alia Bhatt और  Ranbir Kapoor की शादी?

Ad
advt

Mumbai : बॉलीवुड में इस समय कई फिल्मी सितारों की शादी की चर्चाएं चल रही हैं. इनमें सबसे अधिक चर्चा एक्टर रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के विवाह को लेकर हो रही हैं. फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे है. हालांकि कुछ दिन पहले से चल रही कपल के शादी की चर्चा से फैंस को यकीन हो चला था कि इस साल वो शादी कर ही लेंगे. लेकिन अभी जो ताजा जानकारी मिली है उससे ऐसा लग रहा है इस साल उनका विवाह के बंधन में बंधना संभव नहीं है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें कुछ दिन से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कपल इसी साल के अंत यानी दिसंबर में शादी करने वाले है. ये भी कहा गया था कि दोनों ने अपने सारे प्रोजेक्ट खत्म कर लिए है और एक्टर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग अगले साल करेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें :T-2O WC: जानें-कौन करिश्मा भारत को सेमीफायनल में पहुंचा सकता है

शादी के भव्य आयोजन को लेकर बन रहा प्लान

अब लेटेस्ट अपेडट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल शादी नहीं कर रहे हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, “आलिया और रणबीर की अपनी शादी की भव्य योजनाएं हैं और इसलिए वे इसमें जल्दबाजी नहीं करने जा रहे हैं. वो लंबे समय से अपने इस महत्वपूर्ण  दिन को यादगार बनाने की योजना बना रहे है और वो इसके लिए पूरा समय लेना चाहते है.

advt

इसे भी पढ़ें :महंगाई : दिवाली से पहले कॉमर्शि‍यल LPG सिलेंडर के दाम में 264 रुपये की बढ़त

ये कहा आलिया की मां ने

अब इन बातों से तो यही लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल तो शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले हैं. वहीं, बता दें कि आलिया की मां ने जब दोनों की शादी के बारे में जब पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे भी नहीं पता कि यह (शादी) कब होगी. मैं भी कुछ जानकारी का इंतजार कर रही हूं.

वहीं, बीते दिन आलिया भट्ट ने एक बहुत की खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में आलिया ने अपना चेहरा एक पत्ते से छुपाया हुआ है और उनके फिंगर में रिंग दिख रहा है. इस रिंग में नंबर 8 लिखा है. तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

इसे भी पढ़ें :GHATSHiLA : पति की धोखेबाजी व दगाबाजी से जहर खाने वाली महिला की मौत, उधर पति ने धूमधाम से रचाई शादी

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: