Fashion/Film/T.VGossipLead NewsNationalNEWSSportsUttar-Pradesh

जानें, शिखर धवन ने वाराणसी में ऐसा क्या कर दिया कि स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई करने का ठान ली

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन  वाराणसी में विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल मामला ये है कि  वाराणसी में नौका विहार के दौरान उन्होंने विदेशी पक्षियों को दाना खिला दिया था. बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए फिलहाल जिला प्रशासन ने पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगा रखी है. जिसके बाद शनिवार को शिखर धवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल  होने के बाद स्थानीय जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया है और कार्रवाई के मूड में नजर आ रहा है.

उक्त मामले में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि जिस नाव से शिखर धवन नौका विहार के लिए गये थे उस नाविक पर भी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगाई गयी है. लेकिन धवन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में तस्वीरों की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- पांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, मामले का खुलासा होने पर पुलिसकर्मियों ने भी पकड़ा सर

बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे थे शिखर

शिखर धवन वाराणसी बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे थे. इसके साथ ही शिखर विश्व प्रिसद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए. इस दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए मास्क भी लगा रखा था. हालांकि इसके बावजूद कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया. शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. शिखर धवन की एक ऐसी तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें वे त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- RBI Recruitment 2021: सिक्योरिटी गार्ड के लिए 241 पदों के लिए होगी भर्ती, जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: