Crime NewsJharkhandRanchi

जानें, रांची शहर के दस क्राइम स्पॉट, रात को जाने से करें परहेज!

Ranchi: राजधानी रांची के अलग-अलग इलाकों में बीते दिनों अपराधियों ने कई आपराधिक वारदात को अंजाम दिए हैं. अपराधियों ने हाल के दिनों में हत्या, लूट, छिनतई जैसी कई संगीन वारदातों को अंजाम दिए हैं. बीते दिनों अपराधियों ने हिनू पूल के पास पत्रकारों के साथ मारपीट किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

शहर में बढ़ते आपराधिक वारदात को रोकने के लिए डीआईजी अनीश गुप्ता ने शहर के दस क्राइम स्पॉट चिह्नत कर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की पहल की है. इन क्राइम स्पॉट पर अतिरिक्त पुलिस जवान की तैनाती की जाएगी. जिससे अपराधियों पर नकेल कसा जाएगा. चिह्नित क्राइम स्पॉट में हिनू पुल, दिबडीह पुल, डिस्टलरी पुल, करमटोली रोड, देवी मंडप रोड, बर्दवान कंपाउंड, चेशायर होम रोड, एदलहातू चौक, बड़ा तालाब के समीप अतिरिक्त पुलिस जवान की तैनाती की जाएगी. हालांकि पीसीआर के जवान इन इलाकों में गश्ती तो करती है लेकिन अपराधी पीसीआर को गच्चा देने में सफल हो जाता है.

इसे भी पढ़ें – कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, झारखंड में 151 के पार हुए एक्टिव मरीज, रांची में भी 97

Catalyst IAS
ram janam hospital
The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

केस 1- 23 मई 2022 को सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित रातू रोड में फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने कुख्यात संदीप थापा समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया था.

केस 2-18 मई 2022 को देवी मंडप रोड स्थित आदर्श ज्वेलर्स के संचालक उदय कुमार बर्मन से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर नगदी समेत 4.70 लाख रुपए के जेवरात लूट लिये थे.

केस 3- 4 मई 2022 को डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू न्यू सचिवालय कॉलोनी में अपराधियों ने दुल्हन के घर के दरवाजे पर फायरिंग की थी. गोली लगने से दुल्हे के एक दोस्त की मौत हो गई थी.

केस 4- 5 मई 2022 को लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दमान कंपाउंड स्थित कंगन ज्वेलर्स में अपराधियों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. अपराधी करीब 25 लाख के जेवरात लूट कर फरार हो गए थे.

केस 5- 12 जनवरी 2022 को दिबडीह पुल के पास अपराधियों ने पुलिसकर्मी से उसकी बाइक छीन ली थी. फिर उसी बाइक का इस्तेमाल डोरंडा इलाके में सोनी ज्वेलर्स दुकान की चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए किया गया था.

इसे भी पढ़ें –  Jamshedpur: गोविंदपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, परसुडीह में भी युवक ने लगाई फांसी

Related Articles

Back to top button