Lead NewsNational

जानें…कोरोना के मुद्दे पर राहुल गांधी ने कैसे पीएम मोदी को घेरा

कोरोना के मुद्दे पर राहुल गांधी ने मीडिया को किया संबोधित

New Delhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना के मुद्दे पर मीडिया को संबोधित किया. केंद्र सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सरकार अभी तक कोरोना को समझ नहीं पाई है. उन्होंने आशंका जताई कि यदि देश में टीकाकरण की गति रही तो कोरोना की तीसरी, चौथी लहर भी आयेगी. उन्होंने कहा कि कोराना का स्थायी समाधान सिर्फ टीकाकरण है, लॉकडाउन स्थायी समाधान नहीं है.

इसे भी पढ़ें: 488.80 करोड़ रुपये खर्च कर 80 स्कूलों को सीबीएसई एफलिएशन दिला बनाना था उत्कृष्ट, सात महीने में निरीक्षण तक नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपके काम करने के तरीके से देश में इतने लोगों की मौतें हुईं. इसलिये जरूरी है कि आप काम करने का तरीका बदलें. उन्होंने कहा कि कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है, आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा. राहुल ने कहा कि अभी तक देश में सिर्फ तीन फीसदी लोगों को ही वैक्सीन लगी है. फिर से पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना के मोर्चे पर अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

राहुल ने कहा कि हम फरवरी से केंद्र सरकार को आगाह कर रहे हैं लेकिन केंद्र ने हमारी एक नहीं सुनी. राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है और कोरोना कोई राजनैतिक मुद्दा नहीं है. विपक्ष सरकार को रास्ता दिखा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: चक्रवाती तूफान ‘यास’ ने इचाक में मचाई तबाही,कई कुएं ढह गये, लाभुकों को भारी नुकसान

Related Articles

Back to top button