Fashion/Film/T.VLead NewsNational

कैंसर से फाइट के बीच काम पर लौटीं किरण खेर? अनुपम खेर ने बढ़ाया हौसला

Mumbai : ऐक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर के फैंस बीते कई दिनों से उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं. किरण कैंसर से जंग लड़ रही हैं. इस बीच उनकी एक प्यारी तस्वीर आई है जो लोगों को बड़ी तसल्ली दे सकती है. इस फोटो में किरण खेर लैपटॉप पर काम करती दिख रही हैं. उनके इस पोस्ट पर पति अनुपम खेर ने भी हौसला बढ़ाया है.

 

अनुपम खेर ने बढ़ाया हौसला

किरण ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पीएम केयर फंड्स से पूरे देश में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया. चंडीगढ़ को 4 मिले. उनमें से मुझे 2 का वर्चुअली उद्घाटन करने का सौभाग्य मिला. किरण के इस पोस्ट पर अनुपम खेर किरण के पोस्ट पर वेलडन लिखकर क्लैप इमोजी बनाया है.

इसे भी पढ़ें :मैक्लुस्कीगंज से छड़ ले जा रहा ट्रैक्टर पलटा, 5 लोग दबे

Sanjeevani

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी

किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है. यह एक तरह का ब्लड कैंसर है. उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. काफी समय तक किरण पब्लिक इवेंट्स और सोशल मीडिया से दूर रहीं. उन्होंने अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. उनके पति अनुपम खेर समय-समय पर उनकी सेहत से जुड़े अपडेट्स देते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :गुड़ाबांदा में गौवंशीय पशुओं की तस्करी का भंडाफोड़, 20 पशुओं की साथ चार गिरफ्तार

फैंस को कहा था शुक्रिया

किरण खेर ने जून के महीने में अपने वेल विशर्स और फैंस को थैंक्स कहने के लिए एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया. वहीं बेटे सिकंदर खेर के इंस्टाग्राम लाइव में भी एक-दो बार दिखाई दी हैं. हालांकि इस बीच उन्हें काम करते पहली बार देखा गया. इसे देखकर फैंस को खुशी है.

इसे भी पढ़ें :जिस डाली पर बैठा था उसी को काट रहा था, डाली समेत नीचे गिरकर घायल

Related Articles

Back to top button