Crime NewsJharkhandSaraikela

सरायकेला से अपहृत महिला गाजियाबाद से बरामद, अपहर्ता गिरफ्तार

Chaibasa/Saraikela: सरायकेला जिले के कपाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डांगोडीह गांव से अपहृत महिला मंजू उरांव को जिला पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने महिला का अपहरण करने वाले युवक अनुपम राजपूत को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताया कि कपाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डांगोडीह निवासी राजू उरांव द्वारा 26 जून को अपने पत्नी के अपहरण किये जाने का मामला थाना में दर्ज कराया गया था. साथ ही, वादी ने हिमाचल प्रदेश के रहने वाले युवक अनुपम राजपूत पर आशंका जतायी थी.

advt

इधर कपाली पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया था. इसी क्रम में पुलिस को महिला के गाजियाबाद में रहने की सूचना मिली. उसके बाद पुलिस ने वहां से अपहृत महिला मंजू उरांव को बरामद किया.

इसे भी पढ़ें – Corona: 4 जुलाई को कुल 36 नये कोरोना संक्रमित मिले, झारखंड में हुए 2739 केस

पहले शादी की, फिर ले गया गाजियाबाद 

एसपी ने बताया कि आरोपी अनुपम राजपूत ने पहले मंजू उरांव से शादी की और बाद में उसे अपने साथ गाजियाबाद लेकर चला गया.

गौरतलब है कि आरोपी अनुपम राजपूत हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर का निवासी है और जमशेदपुर के स्टेशन रोड के एक होटल में कार्य करता था. विगत कुछ दिनों से वह कपाली में रहकर काम कर रहा था. इस बीच उसने अपने प्रेम जाल में महिला को फंसाया और बाद में शादी कर अपहरण कर लिया.

इधर अनुसंधान के क्रम में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी अनुपम राजपूत द्वारा पूर्व में भी एक महिला का अपहरण किया गया था.

इसे भी पढ़ें – JAC ने 11वीं का रिजल्ट किया जारी, 3,23,924 स्टूडेंट्स हुए पास

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: