Crime NewsJharkhandKhunti

Khunti : दंपती हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार

Khunti : अड़की थाना के तायरबेड़ा गांव में 25 जुलाई को हुए दंपती हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने बुधवार को दुलु सोय उर्फ दुलु पाहन नामक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने गुरुवार को प्रेस बयान जारी कर बताया कि 25 जुलाई को तायरबेड़ा निवासी डोगे मुंडा (उम्र 55 वर्ष) और उसकी पत्नी कैरी समद (50 वर्ष) की हत्या कर दी गयी थी. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसपी द्वारा एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था.

पुलिस टीम ने आरोपित को उसके गांव तायरबेड़ा से गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने हत्या में अपनी संलिप्तता पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली है. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खून लगी टांगी को भी बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :CORONA ALERT : गढ़वा के रमुना में कोरोना विस्फोट, एक साथ 14 लोग कोरोना संक्रमित

ram janam hospital
Catalyst IAS

आरोपित ने पुलिस को बताया कि मामूली विवाद में ही दुलु ने डोगे और उसकी पत्नी की टांगी से मारकर हत्या कर दी थी. बताया गया कि डोगे 25 जुलाई को हॉकी मैच देख कर घर लौटा था. उसी समय दुलु से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गयी. दुलु ने डोगे के घर से टांगी निकाली और टांगी से वारकर डोगे की हत्या कर दी.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

दुलु को बचाने के लिए आयी उसकी पत्नी कैरी समद को भी डोगे ने टांगी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस टीम में अड़की के थाना प्रभारी पंकज कुमार दास, एसआई विवेक कुमार महतो, पवन कुमार, रोहित कुमार वर्मा, रवि कुमार सोनी और जयदेव कुमार सराक और एएसआई कमलेश चौधरी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :पेगासस व बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का विधानसभा मार्च, प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button