न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी पुलिस ने चार किलोग्राम अफीम के साथ पति-पत्नी समेत तीन को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम गठित

216

Khunti : खूंटी पुलिस ने रविवार को चार किलोग्राम अफीम के साथ पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से 405000 रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन, एक स्विफ्ट डिजायर कार और एक मोटरसाइकिल बरामद किये हैं. खूंटी एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को गुप्त सूचना मिली थी कि मारंगहादा थाना क्षेत्र में हाका डूबा मोड़ के पास कुछ अफीम माफिया रुकनेवाले ,हैं जोकि अफीम की खरीदारी करेंगे. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम गठित कर सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़े : दुमका में ग्रामीणों ने अडानी और मुख्यमंत्री रघुवर का फूंका पुतला

कई वर्षों से करते थे अफीम का कारोबार

गिरफ्तार अशोक राम एवं उसकी पत्नी से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो दोनों ने बताया कि कई वर्षों से अफीम की खरीद-बिक्री का कारोबार करते आ रहे हैं. इस अवैध धंधे से जुड़े हुए हैं. रविवार को भी गाना मुंडा के मटकी मुंडा से चार किलो अफीम खरीदने आये थे और एक लाख रुपये प्रति किलो की दर से कुल चार लाख मड़की मुंडा को देना था. इसी क्रम में हमलोग अवैध अफीम के साथ पकड़े गये.

इसे भी पढ़े : सरकार की नीतियों के विरोध में 11 सितंबर से जोरदार आंदोलन: शोभा यादव

इन्हें किया गया है गिरफ्तार

-माड़की मुंडा, खूंटी

palamu_12

-अशोक राम और उसकी पत्नी अनीता देवी, लातेहार

इसे भी पढ़े : भाकपा (माओवादी) में नेतृत्व का संकट

छापामारी दल में पुलिस के ये जवान थे शामिल

डीएसपी कुलदीप कुमार, अमिताभ राय, राजेश प्रसाद रजक, वीरेंद्र सिंह, दिगंबर पांडे, मिथिलेश, जमादार अरुण कुमार सिंह शामिल थे.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: