NEWS

खूंटी जेल से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया हत्या का आरोपी फरार

Khunti: खूंटी जेल से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया हत्या का आरोपी फरार हो गया. हत्या का आरोपी मार्शल मुंडू सोमवार को पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. डयूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपी को बेड पर नहीं देखा तो उसकी खोजबीन शुरू की. इसके बाद भी आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला, तो मामले की जानकारी सीनियर अफसर को दी. सूचना मिलने के बाद एसपी आशुतोष शेखर ने सीमावर्ती इलाके को सील कर छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. ख़बर लिखे जाने तक फरार आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है.

इसे भी पढ़ेंः गुमला में पीएलएफआइ उग्रवादी की पीटकर हत्या

खून की कमी के कारण सदर अस्पताल में कराया गया था भर्ती

 जेल प्रशासन ने कैदी मार्शल मुंडू को कमजोरी और खून की कमी के कारण खूंटी के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था.जानकारी मुताबिक, कैदी मार्शल मुंडू अपने सगे भाई की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद था. यह सायको थाना क्षेत्र के जिलिंगा का निवासी है जहां से पुलिस ने छह माह पूर्व गिरफ्तार किया था. सदर अस्पताल से कैदी फरार के होने की सूचना से खूंटी पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस कैदी को ढूंढ़ने के लिए सुबह से लगी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला पाया है.

advt

 पुलिस की लापरवाही का उठा रहे फायदा 

पुलिस की लापरवाही का लाभ उठाकर अपराधी हिरासत से फरार हो रहे हैं. कोर्ट परिसर, पुलिस थानों और अस्पतालों के जेल वार्डों से अपराधियों का फरार होना एक तरफ जहां संबंधित अधिकारियों की कार्यशैली पर प्रश्रचिन्ह लगाता है. वहीं दूसरी ओर पुलिस हिरासत से अपराधियों का फरार होना सुरक्षा के लिए खतरा भी है. पिछले डेढ़ वर्षों की बात करें तो राज्य के अलग-अलग जिलों से दर्जनों अपराधी पुलिस की हिरासत से फरार हो गये हैं.

इसे भी पढ़ेंः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 48 लाख के पार

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: