न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी गैंगरेप का मास्‍टरमाइंड जॉन जूनास तिडु व बलराम समद गिरफ्तार

1,005

Khunti : खूंटी के कोचांग में युवतियों के साथ गैंगरेप का मास्टरमाइंड जॉन जोनास तिडू और बलराम समद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार जॉन जूना तिडु और बलराम समद को चक्रधरपुर के रेलवे स्‍टेशन से गिरफ्तार किया गया है. वह वहां झारखंड से बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में सड़कों की गुणवत्ता काफी अच्छी है : रघुवर दास

मीडिया के सामने पेश होंगे आरोपी

रविवार शाम को 4:30 बजे पुलिस दोनों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करेगी और मामले का खुलासा करेगी. रविवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस महानिरीक्षक (रांची), पुलिस उप-महानिरीक्षक (रांची), पुलिस उप-महानिरीक्षक (कोल्हान) और पुलिस अधीक्षक (खूंटी) उपस्थित रहेंगे. वरीय पुलिस अधीक्षक जमशेदपुर भी इस प्रेस वार्ता में उपस्थित रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार के खिलाफ तीन अगस्त को माओवादियों का झारखंड-बिहार बंद

पहले भी एक आरोपी हो चुका है गिरफ्तार

silk_park

खूंटी के कोचांग में 19 जून को पांच युवतियों का अगवा कर गैंगरेप की घटना हुई थी. जॉन जूनास तिडु और बलराम समद इस घटना के मास्‍टरमाइंड थे. इससे पहले पुलिस ने खूंटी गैंगरेप मामले के आरोपी टकला को अरेस्ट किया था. जिससे पूछताछ के दौरान कई खुलासे हुए थे. उसने अपनी संलिप्तता को स्वीकारते हुए यह माना था कि पत्थलगड़ी नेता जॉन जूनास तिडू, बलराम समद और लक्ष्मण सोय के उकसाने पर गैंगरेप को अंजाम दिया गया था. बता दें कि टकला की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर कराईकेला गांव से की गई थी. पुलिस ने टकला की निशानदेही पर हथियार भी बरामद किया था.

इसे भी पढ़ें- विस मॉनसून सत्र : अंतिम दिन पारित हुए छह विधेयक

इसे भी पढ़ें- रेंग-रेंगकर चलता ट्रैफिक, गाड़ियों की लंबी कतारें, रांची में घंटों लगा रहता है जाम

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: