JharkhandSaraikela

खरसावां : BJP कार्यालय को बम से उड़ाया, नक्सली पर्चा बरामद

Kharsawan : सरायकेला-खरसावां स्थित बीजेपी कार्यालय को देर रात करीब 12 बजे विस्फोट कर उड़ा दिया गया. विस्फोट में कार्यालय की दीवार गिर गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस ने घटनास्थल से नक्सलियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा भी बरामद किया है. जिससे कि नक्सलियों द्वारा घटना का अंजाम दिए जाने आशंका जताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- फानी तूफान सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचेगा ओडिशा तट

जनतंत्र पर और जनता पर मुझे भरोसा : अर्जुन मुंडा

घटना की सूचना मिलते ही देर रात भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा रांची से खरसावां पहुंचे. उन्होंने घटनास्‍थल का जायजा लिया. अर्जुन मुंडा ने कहा कि कार्यालय को विस्फोट कर क्षतिग्रस्त करने के पीछे कोई भी तत्व हो, लेकिन जनतंत्र पर और जनता पर मुझे भरोसा है, जनता का निर्णय सर्वोपरि है.

इसे भी पढ़ें- तूफान फानी को लेकर प्रधानमंत्री का झारखंड दौरा रद्द, राज्य के 15 जिलों के स्कूल भी 3 और 4 मई को…

नक्सलियों के निशाने पर बीजेपी कार्यालय

लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य में तैयारियां जोरों पर है. लेकिन इसे नाकाम बनाने के लिए नक्सली भी लगातार कुछ ना कुछ घटना को अंजाम दे रहे हैं, जिससे की चुनाव को प्रभावित किया जा सके. इसके लिए नक्सली बीजेपी कार्यालयों को अपना निशाना बनाते नजर आ रहे हैं. पहले पलामू और फिर खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी कार्यायलों को बम से उड़ा दिया.

गत 26 अप्रैल को चुनाव से पहले नक्सलियों ने पलामू के नक्सल प्रभावित क्षेत्र हरिहरगंज में रात करीब 12:00 बजे माओवादियों ने पुराना बस स्टैंड स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया है. साथ ही पुल निर्माण में लगे मशीनों में भी आग लगा दी थी.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: