JharkhandRanchi

खलारी: अंधविश्‍वास ने ले ली युवक की जान, टांगी से मारकर हत्या

Ranchi: जिला के खलारी थाना क्षेत्र में अंधविश्‍वास के कारण एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. टांगी से मारकर युवक की हत्या कर दी गयी. यह घटना खलारी थाना क्षेत्र के चुरी दक्षिणी पंचायत अंतर्गत मचवा टांड गांव में हुई.

वहीं मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय युवक बैजनाथ मुंडा के रूप में हुई है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- सरायकेला जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, अवैध बालू लदे 40 से अधिक हाइवा जब्त

advt

टांगी से मारकर की गयी हत्या

युवक गांव के ही रहने वाले 55 वर्षीय रामा मुंडा के घर पर उसके साथ एक ही खाट पर सोया था. इसी दौरान रामा मुंडा ने टांगी से मारकर बैजनाथ मुंडा की हत्या कर दी. हत्या के बाद भी आरोपी भागा नहीं.

वहीं लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- #Lockdown में हजारों किमी पैदल चलने को विवश प्रवासीः अपना दर्द बयां कर रहे मजदूर, देखें न्यूज विंग Facebook Live

अंधविश्वास की वजह से की हत्या

आरोपी रामा मुंडा के बारे में बताया जा रहा है वह अंधविश्वासी था. शुक्रवार को ही वह एक ओझा से मिलकर आया था. इसके बाद उसने बैजनाथ मुंडा को मारने की योजना बनायी. और रात में वह पूरी योजना के साथ बैजनाथ के साथ एक ही खाट पर सोया.

adv

देर रात जैसे ही बैजनाथ की आंख लगी वैसे ही मौका देखते ही रामा ने उसपर टांगी से वार कर दिया. जिसकी वजह से मौके पर ही युवक की मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- #Lockdown के कारण कोरोना वायरस से होनेवाली मौत शहरी इलाकों तक सीमित: सरकार

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button