न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खलारी में वृद्ध व्यक्ति की गला रेत कर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

761
Ranchi: जिले के खलारी थाना क्षेत्र के मानकी वृद्ध शिवराम लोहरा की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

देर रात दिया गया घटना को अंजाम 

मिली जानकारी अनुसार, सोमवार की देर रात वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.
Related Posts

हेमंत सोरेन के एक लीगल नोटिस के बदले 10 लीगल नोटिस भेजेगी भाजपा : प्रतुल शाहदेव

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के द्वारा मुख्यमंत्री रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजे जाने की बात को हास्यास्पद बताया.

मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुटी है. वहीं इस मामले में खलारी डीएसपी ने बताया कि वृद्ध व्यक्ति की देर रात हत्या कर दी गई, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

अपराधियों के निशाने पर बुजुर्ग व्यक्ति

 इन दिनों अपराधियों के निशाने कर बुजुर्ग व्यक्ति हैं. बता दें कि रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र के राहे प्रखंड स्थित सत्ताकी गांव में शुक्रवार रात एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या कर दी गई और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए.
वहीं अब खलारी थाना क्षेत्र में बुजुर्ग व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई. इन दोनों मामले में अपराधियों का कोई पता नहीं चल पाया है.

इसे भी पढ़ेंःतबरेज मॉब लिंचिंग केसः पिटायी नहीं कार्डियेक अरेस्ट के कारण हुई थी मौत, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें. आप हर दिन 10 रूपये से लेकर अधिकतम मासिक 5000 रूपये तक की मदद कर सकते है.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें. –
%d bloggers like this: