NEWS

केरल बारिश: कोच्चि एयरपोर्ट पर 11 अगस्त तक विमान परिचालन बंद

Kochi : कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे में बाढ़ का पानी भर जाने के कारण यहां विमान परिचालन रविवार तक निलंबित रहेगा. हवाईअड्डा प्राधिकारियों ने एक बयान जारी करके कहा कि कोच्चि हवाईअड्डे पर रविवार दोपहर तीन बजे तक परिचालन बंद रहेगा.


एयरपोर्ट के रनवे क्षेत्र में भरा पानी

कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (सीआईएएल) के प्रवक्ता ने बताया कि बाढ़ के कारण हवाईअड्डे के रनवे क्षेत्र में पानी भर गया है. इससे पहले, सीआईएएल ने गुरुवार रात को घोषणा की थी कि क्षेत्र में भारी बारिश के कारण शुक्रवार नौ बजे तक विमान परिचालन एहतियातन बंद रहेगा. हवाईअड्डे आ रहे विमानों का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें- मनरेगाः 3.54 लाख कर्ज लेकर कुआं बनाया, सरकार नहीं दे रही पैसा, तनाव में हूं, कहीं आत्महत्या न कर लूं…

भारी बारिश के कारण पेरियार नदी और हवाईअड्डे से सटी एक नहर में जलस्तर बढ़ जाने के कारण परिचालन निलंबित किया गया था. केरल में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है और इसके कारण आठ लोगों की मौत हो चुकी हैं.

केरल के भारी बारिश का कहर जारी है. कई क्षेत्रों में पानी भरा है. एर्नाकुलम, त्रिशूर, पठानमथिट्टा, मलप्पुरम जिलों में गुरुवार रात जोरदार बारिश हुई. जोरदार बारिश की वजह से कई घरों में पानी भर गया है.

इसे भी पढ़ें- राजधानी में बिना रूट पास के चल रहे 9 हजार ई-रिक्शा, 994 को मिले पास की वैलिडिटी आठ माह पहले खत्म

मलप्पुरम और कोझीकोड को जोड़ने वाली प्रमुख सड़कें जल भराव के कारण बंद हो गयी हैं. इधर केरल सरकार ने राज्य भर के सभी स्कूलों के लिए छुट्टी की घोषणा की है. सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: