न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

केजरीवाल सरकार ने इमामों का वेतन 10 हजार से बढ़ाकर 18 हजार किया

1,240

New Delhi: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने राज्य के इमामों को तोहफा दिया है. उनके वेतन में बढ़ोतरी करते हुए 10 हजार से 18 हजार कर दिया है. बढ़ी हुई सैलेरी फरवरी महीने से लागू होगी. वहीं शहर में मस्जिदों के इमामों की एक सभा में भाग लेते हुए, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली में आगामी लोकसभा चुनावों में वोटों के विभाजन को लेकर आगाह किया. साथ ही दावा किया कि कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी में एक भी सीट नहीं जीतेगी.

दिल्ली वक्फ बोर्ड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, बोर्ड के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान ने कहा कि बोर्ड के अंतर्गत आने वाले 200 मस्जिदों के इमामों और मुअज्जिनों (मस्जिद के कर्मचारी जो अजान देते हैं) के वेतन में बढ़ोतरी फरवरी से लागू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर की 1,500 अन्य मस्जिदों के इमामों और मुअज्जिनों का वेतन भी बढ़ाया जाएगा. उन्होंने सभी इमामों से आप को समर्थन करने की अपील की.

वोट विभाजन को लेकर किया आगाह

Related Posts

जम्मू-कश्मीर : राज्य सचिवालय भवन से जम्मू-कश्मीर का झंडा हटा,  सिर्फ तिरंगा लहराया

जम्मू कश्मीर में अब तक अलग निशान (झंडे) और अलग विधान की परंपरा चली आ रही थी.

SMILE

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सभा को वोटों के बंटवारे से सावधान रहने की अपील करते हुए, कहा कि इससे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दिल्ली की सभी सात सीटें जीतने में मदद मिलेगी. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अगर आपके वोट विभाजित होते हैं, तो देश को भारी नुकसान होगा.’ केजरीवाल ने कहा कि आप लोकसभा चुनाव में सभी सात सीटों पर जीत हासिल करेगी.

इसे भी पढ़ेंः गठबंधन की सरकार से अर्थव्यस्था की रफ्तार पड़ेगी धीमी- रघुराम राजन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: