Fashion/Film/T.V

Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की डेट कंफर्म, जानें कब लेंगे सात फेरे

राजस्थान के सवाई माधोपुर के रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में हुआ आयोजन

Mumbai : बॉलीवुड के हॉटेस्टस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर मीडिया और लोगों में खासी चर्चा चल रही है. ऐसे में अब इस कपल को लेकर नई खबर सामने आई है, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना (Katrina-Vicky Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

हालांकि सुबह ही विक्की की बहन ने शादी को लेकर कहा था कि कोई शादी नहीं होने वाली है और भाई अपने काम में बिजी हैं. लेकिन अब इस रिर्पोट ने फैंस को फिर से हैरान कर दिया है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, यह एक हिंदू वेडिंग होगी, जिसमें जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे.

advt

हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही विक्की या फिर कैटरीना ने इस बार कोई बात कही है.

ऐसे में अब फैंस को 7 दिसंबर का इंताजर है कि आखिर ये कपल सच में शादी करता है या फिर ये सच में एक महज अफवाह ही है. वहीं दूसीरतरफ मीडिया में आए दिन नई खबरें आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें:राम को ‘नेपाली’ बताने वाले ओली ने खाई कसम’, सत्ता में वापसी पर भारतीय जमीन लेने का ऐलान

संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम 7 व 8 दिसंबर को

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में सात फेरे लेंगे. कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि लवबर्ड्स की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी.

संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे. कैटरीना और विक्की को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं. इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीोद है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : स्कूली बच्चों पर CORONA का कहर, बेंगलुरू के इंटरनेशनल स्कूल में 33 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: