Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Vicky Kaushal से शादी करने का फैसला Katrina Kaif को पड़ा महंगा, Salman Khan के इस बड़े प्रोजेक्ट में नहीं दिखेंगी

7 से 9 दिसंबर के बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधेंगे

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि इसी बीच खबर आ रही है कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे दूरी बना ली है. दरअसल सलमान खान हर साल ही दा बैंग (Da-Bangg) टूर के नाम से एक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन करते हैं जिसमें उनके साथ कई पॉपुलर सेलेब्स भी शिरकत करते हुए नजर आते हैं. इस टूर के दौरान सभी सेलेब्स लाइव परफॉर्मेंस देते हैं जिसका फैंस में जबरदस्त क्रेज है.

कोरोना के कारण बीते दो साल से ये इवेंट नहीं हो पा रहा है. अब जब कोरोना मामलों में कमी देखने को मिल रही है तो एक बार फिर से लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है. सलमान खान ने ऐसे में अपने फैंस को एक शानदार सरप्राइज दिया है.

advt

 

इसे भी पढ़ें : चाईबासा : जंगली हाथी ने युवक को पटका, पैर से कुचला, गंभीर हालत में एमजीएम अस्पताल रेफर

ये सितारें आयेंगे नजर

सलमान खान ने हाल ही में घोषणा की है कि इस साल 10 दिसंबर को दा बैंग टूर (Da-Bangg Tour) सऊदी अरब के रियाद शहर में होगा. सलमान खान ने इस इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें कई स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. इसमें सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, गुरु रंधावा (Guru Randhawa), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) जैसे स्टार्स शामिल हैं. ये सभी कलाकार दर्शकों के बीच लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ऐसे में सलमान खान के फैंस इस इवेंट को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड : RBI इस महीने फिर कर सकता है राज्य मद से 1125 करोड़ की कटौती

सलमान खान ने पोस्टर किया शेयर

हालांकि कुछ फैंस थोड़े से निराश भी नजर आ रहे हैं. उसका कारण ये है कि पिछली बार की तरह कैटरीना कैफ इस बार इवेंट का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें कैटरीना कैफ की तस्वीर नहीं है. इसका मतलब ये हुआ कि कैटरीना इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनने वाली. फैंस इस बात से खासा निराश नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 7 से 9 दिसंबर के बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब जब इवेंट की डेट भी सामने आ चुकी है तो कयास लगाया जा रहा है कि विक्की और कैट की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे.

इसे भी पढ़ें : बारीडीह में मोबाइल दुकान में चोरी का पर्दाफाश, नाबालिग पकड़ाया, 18 मोबाइल व रुपये बरामद 

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: