न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कैटरीना से शोरूम उद्घाटन के नाम पर कल्याण ज्वेलर्स ने कराया 4 घंटे रांची जाम

सेलिब्रिटी के आने से इस तरह की परेशानी तो होगी ही- सीपी सिंह

1,700

Ranchi: भले ही कैटरीना कैफ लाखों दिलों की धड़कन हों, लेकिन रांची शहर के लोगों को यह पता नहीं था कि रविवार को वो कल्याण ज्वेालर्स का उद्घाटन करने वाली हैं. बावजूद इसके कल्याण ज्वेलर्स के द्वारा इस आयोजन को लेकर बीच सड़क तक बैरिकेटिंग की गई. प्रशासन की ओर से भारी पुलिस फोर्स भर दिया गया. इसकी वजह से सिर्फ सुजाता चौक ही नहीं, पूरी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई. आम लोग 4 घंटे तक जाम में रेंगते रहे.

इसे भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले कई बीजेपी दिग्गजों की गिरिडीह लोकसभा सीट पर है नजर !

लोगों को नहीं थी कैटरीना के आने की जानकारी

आमतौर पर संडे को छुट्टी की वजह से रांची में ट्रैफिक बहुत कम रहता है. लोग फुरसत निकालकर शहर में घुमते फिरते हैं, शॉपिंग करते हैं. लेकिन 12 अगस्त का दिन यहां के लोगों के लिए सामान्य दिनों से भी ज्यादा ट्रैफिक जाम मिला. जाम में फंसे लोगों ने न्यूज विंग को बताया कि वह नहीं जानते कि जाम क्यों है. उन्हें यह भी नहीं पता था कि रांची में कोई बॉलीवुड स्टार किसी शोरूम का उद्घाटन करने के लिए आई हैं.

इसे भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले कोयलांचल बीजेपी में हंगामा क्यों है बरपा

रांची के सुजाता चौक स्थित कल्याण ज्वेलर्स द्वारा बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ से उद्घाटन के लिए कई दिनों से तैयारी की गई थी. वहीं ऐन मौके पर प्रशासन की ओर से विधि व्यवस्था के लिए पुख्ता इंतजाम किए गये थे. प्रशासन की ओर से तमाम व्यवस्था के बावजूद रांची शहर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई. इससे यहां के कल्याण ज्वेलर्स के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर गुस्सा देखा गया.

palamu_12
ट्रैफिक जाम से परेशान रांची की आम जनता
ट्रैफिक जाम से परेशान रांची की आम जनता

इसे भी पढ़ें-धनबाद नगर निगम का कारनामा : 42 हजार शौचालयाें में छह हजार का पता नहीं

सेलिब्रिटी के आने से परेशानी तो होगी ही- सीपी सिंह

लोगों ने कहा कि रांची में सेलिब्रेटी के आने से सुजाता चौक जाम था. जाम से बचने के लिए लोग दूसरी वैकल्पिक रूट का इस्तेमाल करने लगे. कुछ ही देर में दूसरे वैकल्पिक मार्ग भी घंटों तक जाम रहे. शहर की इन अव्यवस्था से दूर रांची के विधायक सह मंत्री चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह उद्घाटन के मौके पर कैटरीना कैफ के साथ शिरकत करते नजर आये और कहा कि सेलिब्रिटी के आने से शहर में इस तरह की परेशानी तो होगी ही.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: