Fashion/Film/T.V

कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कहा- फीमेल सेंटर्ड स्क्रिप्ट लिखने में अभी काफी पीछे है बॉलीवुड

Mumbai: अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि फिमेल सेंट्रर्ड स्क्रिप्ट लिखने के मामले में बॉलीवुड अभी काफी पीछे है. ऐक्ट्रेस ने कहा कि जब आप अमेरिकी सिनेमा को देखते हैं या जो पश्चिम में हो रहा है, आपको महिलाओं के लिए बेहतरीन स्क्रिप्ट मिलेंगी.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें- #ICC टेस्ट रैंकिंग में फिर नंबर वन बल्लेबाज बने कोहली, स्टीव स्मिथ को पछाड़ा

MDLM

वहां ऐसा बड़े स्तर पर हो रहा है, जिन फिल्मों में शार्लीज थेरॉन, निकोल किडमैन काम कर रही हैं. ये वे एक्ट्रेसेस हैं जो लंबे समय से फिल्म जगत में बनी हैं.

इन फिल्मों में अपने रोल से इमोशनली जुड़ी हैं कैटरीना

कैटरीना ने कहा कि उन्हें बेहतरीन लेखन और किस्सागोई का साथ मिला है. अगर आप ‘बिग लिटल लाइज’ या अन्य मशहूर शो देखेंगे, वे महिलाओं को ध्यान में रख कर लिखे गये हैं और उसी हिसाब से बनाये गये हैं. इस लिहाज से हम महिलाओं के लिए लिखने के मामले में काफी पीछे हैं.

इसे भी पढ़ें- #CitizenshipAmendmentBill पर मोदी कैबिनेट की मुहर, संसद में  पेश करने की कवायद शुरू, कांग्रेस ने अंसवैधानिक बताया  

उन्होंने कहा कि मैं ऐसी कहानी की तलाश में हूं और लोगों से इस बारे में बात भी कर रही हूं. कैटरीना ने कहा कि उन्हें ऐसे कैरेक्टर की तलाश है जिसमें भावनात्मक जीवंतता हो. उन्होंने ‘भारत’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि वे इन फिल्मों में अपने किरदार से इमोशनल रूप से जुड़ी थीं.

6 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button