Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

Jamshedpur : कार्तिक ने हत्या करने की दी थी धमकी इसलिए उतार दिया मौत के घाट

Jamshedpur : सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर में कार्तिक गोप उर्फ बाबू की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सालडीह बस्ती निवासी राजवीर सिंह उर्फ लालू और सतबोहनी का मुकेश दास शामिल है. पुलिस ने दोनों की निशानदेही में हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार समेत अन्य सामान बरामद किए है.

 

घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि मृतक का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्त में आए दोनों अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में इस बात का खुलासा किया है कि, मृतक उनकी हत्या करना चाहता था, यदि वे उसकी हत्या नहीं करते तो कार्तिक उनकी हत्या कर देता.

 

Catalyst IAS
SIP abacus

उन्होंने बताया कि मृतक द्वारा आरोपियों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद आरोपियों ने उसे रास्ते से हटाने की ठानी और 2 मई की रात्रि को राजवीर सिंह एवं मुकेश दास ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ बाबू गोप उर्फ कार्तिक के घर पर जाकर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button