न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कर्नाटक : मोदी ने कहा, वोट के लिए देशद्रोहियों के साथ खड़ी हो गयी है कांग्रेस

कांग्रेस मोदी को गाली देने के चक्कर में पूरे पिछड़े समाज को ही चोर बता रही है, वह वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

47

Bengaluru : कर्नाटक के चिकोडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में  कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कांग्रेस पर देशद्रोहियों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया. साथ ही मोदी ने कांग्रेस पर वोट के लिए किसी भी हद तक जाने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा, जो कांग्रेस वोट के लिए जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाने वालों के साथ खड़ी है, जो कांग्रेस देशद्रोहियों को खुली छूट देने की बात करती है. जो कांग्रेस मोदी को गाली देने के चक्कर में पूरे पिछड़े समाज को ही चोर बता रही है, वह वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. इस क्रम में प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को हिंदुस्तान सही से पहचान चुका है. कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है. विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाईभाई में दरार डालने का काम किया.

mi banner add
इसे भी पढ़ेंः  बोले राहुल, झूठे वादे सुनने हैं तो मोदी की रैली में जाओ, मेरी रैली में सच मिलेगा

कांग्रेस पर घोटालेबाजी का भी आरोप लगाया

मोदी ने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ लचर रुख रखने का आरोप लगाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 2009 में मुंबई के आतंकी हमले के बाद चुनाव हुए थे. कांग्रेस ने तब अपने ढकोसला पत्र में सबसे बड़ी उपलब्धि क्या बताई थी? कांग्रेस ने बताया था कि उन्होंने पाकिस्तान को यह मानने पर विवश कर दिया कि धमाकों में पाकिस्तान के नागरिक शामिल है. प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर घोटालेबाजी का भी आरोप लगाया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2014 से पहले कीसरकार में कोई हेलिकॉप्टर घोटाला कर रहा था, कोई 2जी घोटाला, कोई कोयले की खानों में घोटाला और कोई कर्जमाफी में रुपये कमाता था. पिछली सरकार घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तरफ बढ़ रही थी.

Related Posts

कर्नाटक संकटः बागी विधायकों पर सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला

बीजेपी नेता येदियुरप्पा का दावाः भाजपा 4-5 दिन में सरकार बनायेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और कांग्रेस पर नाटक करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, इस नाटक के चक्कर में कर्नाटक में विकास के कार्य पूरी तरह ठप हैं. किसान की कर्जमाफी का क्या हुआ? सिंचाई योजनाओं का क्या हुआ? सूखा राहत का क्या हुआ? और गन्ना किसानों की चिंता करने की तो फुर्सत यहां की सरकार को है ही नहीं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, बीते एक  वर्ष से यहां नेताओं का जो नाटक चल रहा है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. नाटक भी ऐसा जिसमें इमोशन है, रिवेंज है और इमोशन तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा.  हर हफ्ते में, किसी किसी रैली या प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमोशन बहे जा रहा है.   

इसे भी पढ़ेंः आईएएस अधिकारी मोहसिन को चुनाव आयोग ने किया सस्पेंड, पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली थी

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: