न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कर्नाटकः मंत्री पुट्टाराजू के आवास पर आयकर का छापा, सीएम कुमारस्वामी ने पहले ही जताई थी आशंका

604

Bengaluru: कर्नाटक सरकार में लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टाराज के घर आयकर ने छापा मारा है. आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ कर्मियों ने लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर गुरुवार तड़के छापेमारी की.

जनता दल सेक्यूलर के नेता पुट्टाराजू ने एक निजी समाचार चैनल को बताया कि आयकर विभाग की तीन टीमों और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कर्मियों ने मांड्या में उनके चिन्नाकुरली आवास और उनके एक रिश्तेदार के मैसूर स्थित आवास पर छापे मारे.

इसे भी पढ़ेंः शोपियां में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

hosp3

पुट्टाराजू ने चैनल को बताया कि ‘आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ के आठ जवानों की एक टीम ने मांड्या में मेरे चिन्नाकुरली आवास और मैसूर में मेरे’ एक रिश्तेदार के आवास पर छापेमारी की. मंत्री ने कहा कि वह छापेमारी से डरे हुए नहीं है बल्कि इस कार्रवाई ने उनमें आत्मविश्वास पैदा किया है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने एक दिन पहले ही राज्य में कांग्रेस और जद (एस) के पदाधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की आशंका जताई थी. कुमारस्वामी ने बुधवार को दावा किया कि राज्य में आयकर छापे डालने के लिए देश के विभिन्न इलाकों से सीआरपीएफ को यहां लाया गया है.

इसे भी पढ़ेंःराहुल के आरोपों पर ममता का पलटवार, कहा- अभी वह बच्चे हैं

उन्होंने मांड्या में संवाददाताओं से कहा था, ‘उनके पास विशिष्ट सूचना है कि देश के विभिन्न इलाकों से 200 से 300 सीआरपीएफ जवानों को लाया गया है. उन्हें यहां आयकर छापे डालने के लिए बुलवाया गया है. मुख्यमंत्री ने ये भी दावा किया था कि ये छापे बृहस्पतिवार को सुबह पांच बजे से डाले जायेंगे.

इसे भी पढ़ेंःगोवा : पावस्कर के शपथ ग्रहण समारोह में कई मंत्री नहीं हुए शामिल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: