National

कर्नाटकः मंत्री ईश्वरप्पा का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान समर्थक मुस्लिम बीजेपी को नहीं देंगे वोट

Bengaluru: रोजगार पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर बवाल अभी थमा भी नहीं कि बीजेपी के एक और मंत्री ने ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद गहरा सकता है. और सरकार एकबार फिर विपक्ष के निशाने पर आयेगी.

दरअसल कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार में ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि देशभक्त मुस्लिम बीजेपी के पक्ष में वोट डालते हैं.

इसे भी पढ़ेंः58,000 करोड़ कर्ज के तले दबी #AirIndia को 2018-19 में 8,400 करोड़ का घाटा

पाकिस्तान समर्थक मुस्लिम बीजेपी को नहीं देंगे वोट

कर्नाटक के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि देशभक्त मुसलमान भाजपा को वोट देंगे, जबकि पाकिस्तान समर्थक ऐसा करने से हिचकिचाएंगे.

गौरतलब है कि ईश्वरप्पा ने लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि भाजपा की तरफ से मुसलमानों को टिकट नहीं दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में गौकशी पर प्रतिबंध लगाएगी.

क्या कहा ईश्वरप्पा ने

ईश्वरप्पा ने कहा, “अखंड भारत हर किसी की तमन्ना है. ऐसा इसलिये नहीं हो पा रहा है क्योंकि उन्हें राजनीतिक नेताओं का एक वर्ग को डर है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं मिल पाएगा.”

इसे भी पढ़ेंः#HowdyModi में मोदी के साथ ट्रंप साझा करेंगे मंच, 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकी को करेंगे संबोधित

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “भाजपा के सत्ता में आने से पहले मैं कांग्रेस के कुछ विधायकों से मिला जो भाजपा में शामिल होना चाहते थे, लेकिन उनका दावा था कि उनके पास उनकी विधानसभाओं में 50 हजार से ज्यादा मुस्लिम वोट हैं और अगर वे उन्हें खो देंगे तो उन्हें हार का सामना करना पड़ सकता है, जोकि ‘हिजड़ों’ के व्यवहार की तरह था.”

इस दौरान ईश्वरप्पा ने यह भी दावा किया कि शिवमोग्गा में उनके निर्वाचन क्षेत्र में 50,000 से अधिक मुस्लिम मतदाता हैं और वह कभी भी उनसे वोट मांगने नहीं गए.

ईश्वरप्पा ने कहा, “मैंने उन्हें (कांग्रेस विधायकों को) कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरे समुदाय कुरुबा के लगभग 8,000-10,000 मतदाता है, और 50,000 से अधिक मुस्लिम वोट हैं. मैं आज तक वोट के लिये एक भी मुसलमान को सलाम ठोकने नहीं नहीं गया. मैंने 47,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की.”

मंत्री ने कहा, “मैं यह क्यों कह रहा हूं जो पत्रकार इसे लिखें. एक राष्ट्रभक्त मुसलमान बीजेपी को वोट देगा, और जो पाकिस्तान समर्थक और राष्ट्रद्रोही हैं वो बीजेपी को वोट देने में संकोच करेंगे.”

इसे भी पढ़ेंःबिहारः लोहिया की पुण्यतिथि पर 12 अक्टूबर को महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button