न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कर्नाटक  :  कुमारस्वामी ने विधायकों के समक्ष कांग्रेस का रोना रोया, सीएम नहीं कलर्क हैं हम…

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि वे हर क्षेत्र में कांग्रेस के लगातार हस्तक्षेप के कारण मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक कलर्क की तरह काम कर रहे हैं.

41

 Bengaluru : कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि वे हर क्षेत्र में कांग्रेस के लगातार हस्तक्षेप के कारण मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक कलर्क की तरह काम कर रहे हैं. कुमारस्वामी जेडीएस के विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों की बैठक में बोल रहे थे. यह किसी से छिपा हुआ नहीं है कि सत्तारूढ़ गठबंधन कांग्रेस और जेडीएस के बीच खाई बढ़ती जा रही है. सीएम का बयान इसकी झलक दिखा रहा है. जानकारों के अनुसार  आगामी लोकसभा चुनाव तक दोनों दलों के एक साथ टिके रहने की संभावना भी कम नजर आ रही है. दरअसल, इस बात का संकेत खुद प्रदेश की कमान संभाल रहे मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दिया. जेडीएस के विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों की बैठक में भावुक कुमार स्वामी ने कहा कि वे हर क्षेत्र में कांग्रेस के लगातार हस्तक्षेप के कारण मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक कलर्क की तरह काम कर रहे हैं.

विधायकों का कहना था कि मुख्यमंत्री बहुत आहत दिखाई दे रहे थे.

SMILE

बता दें कि जेडीएस के कुछ विधायकों के अनुसार कुमारस्वामी ने उन्हें कांग्रेस से हाथ मिलने के बाद पार्टी के सामने आने वाली चुनौतियों का जिक्र किया. कहा कि कांग्रेस के नेता उनसे हर कुछ अपने पक्ष में कराना चाहते हैं और उनके पास कांग्रेस के नेताओं की बातों को सुनने के अलावा कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है.  सीएम ने कहा कि वह बहुत ही दबाव में काम कर रहे हैं और कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि मैं हमेशा उनके इशारों पर काम करूं.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बैठक में मौजूद विधायकों का कहना था कि मुख्यमंत्री बहुत आहत दिखाई दे रहे थे. कहा कि कांग्रेस बिग ब्रदर की तरह बर्ताव कर रही है.सभी आदेशों पर हस्ताक्षर का दबाव बना रही है. जेडीएस के नेताओं का कहना है कि कांग्रेस मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर कैबिनेट विस्तार के लिए भी दबाव बना रही है.  कांग्रेस ने राज्य के निगमों और दूसरे तमाम बोर्ड में बिना जेडीएस की सलाह के अपने चहेते लोगों को चेयरपर्सन नियुक्त कर दिया है.  बैठक में जेडीएस सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा भी मौजूद थे. उन्होंने विधायकों को आश्वासन दिया कि लोकसभा चुनाव तक वह गठबंधन के खिलाफ कोई कदम नहीं उठायेंगे. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: