न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कर्नाटक : नहर में गिरी बस-25 की मौत, मरनेवालों में ज्यादातर बच्चे

24

Mandya (karnataka):कर्नाटक के मंड्या में दर्दनाक हादसे में 25 लोगों के मारे जाने की खबर है. मरनेवालों में ज्यादातर स्कूली बच्चे है. हादसा उस वक्त हुआ जब पांडवपुरा तालुक में कनागमराडी के नजदीक एक बस नहर में गिर गई. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. हादसे को लेकर राज्य मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, पीएम व राहुल गांधी कई लोगों ने दुख जताया है.

ज्यादातर स्कूली बच्चों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों में अधिकतर स्कूली बच्चे थे. सभी बच्चे स्कूल से हाफ डे में घर लौट रहे थे. उसी दौरान ये दुर्घटना हुई. हादसा 12:25 pm के आसपास हुआ. हादसे पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने दुख जताया है और वो हादसे वाली जगह पर पहुंच रहे हैं.

ड्राइवर की गलती से हादसा !

शुरुआत में जो जानकारी सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस पर अपना संतुलन खो दिया था. जिसके कारण बस नहर में जा गिरी. फिलहाल राज्य के उप मुख्यमंत्री जी. परमेश्वर मौके पर पहुंचे है. उन्होंने कहा कि हादसे में 25 लोगों की मौत हुई हैं. मुझे लगता है कि ड्राइवर सही तरीके से गाड़ी नहीं चला रहा था. हम मामले में और अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं.

राहत व बचाव कार्य जारी

बस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने यात्रियों को नहर से निकालना शुरू किया. इधर घटना की जानकारी मिलने पर वरीये अधिकारी और फायर-इमरजेंसी सर्विस के कर्मचारी फौरन घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं. सीएम कुमारस्वामी ने जिला आयुक्त और जिला प्रभारी मंत्री सी एस पुत्ताराजू को रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी करने को कहा है.

हादसे पर पीएम ने जताया शोक

मंड्या में हुए हादसे पर पीएमओ ने ट्वीट पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भगवान हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को ताकत दे. वही राहुल गांधी ने भी इस बस हादसे पर अपनी संवेदना व्यक्त की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: