न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

युवक के शव के साथ परिजनों ने किया करमटोली चौक जाम, हत्या की जताई आशंका

50

Ranchi: राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहट्टू निवासी राकेश मिंज के शव के साथ परिजनों ने करमटोली चौक जाम कर प्रदर्शन किया. राकेश मिंज सुकुरहुट्टू के आदिवासी हॉस्टल में रहता था. बुधवार को राकेश मिंज का शव कांके थाना क्षेत्र के चिरि मनातू से एक पेड़ लटकते हुए मिला था. राकेश के परिजनों का आरोप है कि राकेश की हत्या हुई है. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझाया.

बता दें कि बुधवार की शाम छात्र राकेश मिंज का शव कांके थाना क्षेत्र से मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रिम्स भेज दिया था. शव के पास से राकेश की स्कूटी भी बरामद की गयी थी.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

राकेश मिंज के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि राकेश ने आत्महत्या नहीं की है. जिस तरह से पेड़ से लटका हुआ शव मिला था, उससे यहीं लग रहा था राकेश की किसी ने हत्या की है. परिजनों का कहना है कि राकेश मिंज किसी के बुलाने पर घर से कहीं गया था. राकेश मिंज के परिजन को ठेकेदार मनोज सिंह पर शक है. करमा पूजा के चंदे को लेकर दोनों में विवाद हुआ था.

पुलिस ने कही थी आत्महत्या की बात

इस मामले में कांके थाना प्रभारी का कहना है कि छात्र हत्या की बात गलत है. राकेश मिंज ने आत्महत्या की है. बाद में स्थानीय लोगों ने उसके शव को देखा था. और कांके थाना को इसकी जानकारी दी गई थी. वही परिजनों की मांग है कि पुलिस सही से जांच करें, क्योंकि राकेश की हत्या हुई है. औऱ उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. पुलिस ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया, जिसके बाद परिजनों ने जाम हटाया गया.

इसे भी पढ़ेंः‘सरकार पारा शिक्षकों की समस्या का करें समाधान, नहीं तो हम छोड़ देंगे पढ़ाई’

इसे भी पढ़ेंःसरकारी अस्पताल रिम्स में निजी पैथोलॉजी ‘जे.शरण’ का चल रहा जांच केंद्र

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: