न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हजारीबाग के केरेडारी में दुधमुंही बच्ची समेत तीन की हत्या

eidbanner
630

Keredari(Hazaribagh) : केरेडारी थाना अंतर्गत गरीखुर्द गांव में बीती रात्रि एक हृदय विदारक घटना घटी है. एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है. जिनके हत्या हुए हैं उसमें राजेश सोनी की पत्नी अंकिता सोनी(उम्र 31 वर्ष), इनकी पुत्री आरोही वर्मा (6 माह) और ननद लक्ष्मी रानी(22 वर्ष) का नाम शामिल है. पुलिस ने अंकिता का शव बेड रूम से, वहीं आरोही व लक्ष्मी का शव घर के करीब कुंए से बरामद की है. प्रथम दृष्टया तीनों की हत्या पीट-पीटकर व कोई नुकीले हथियार से की गयी है.

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा झाविमो, मंडलवार प्रभारियों को सौंपी गई जिम्मेवारी

घर में अकेली थीं भाभी और ननद

गरीखुर्द में राजेश सोनी की मां और बहन लक्ष्मी ही अक्सर रहती थीं. लेकिन राजेश की मां अपनी इलाज कराने के लिये बीते शनिवार को पति दिनेश साव के पास फुसरो, बोकारो चली गईं थीं. वहीं यहां ननद अकेली थी. इसलिये शनिवार को ही राजेश सोनी की पत्नी अंकिता अपनी बच्ची के साथ गरीखुर्द पहुंची थी और रविवार सुबह उनके घर के खेती बारी करने वाली विनोद भुईयां की पत्नी चाहरदीवारी के अंदर लगे फसल को देखने पहुंची और घर के पिछले दरवाजे से अंदर गई तो वहां चारों तरफ खून का धब्बा नजर आने लगा. रूम में गई तो अंकिता का शव देखकर चिल्लाते हुए बाहर निकली.

Related Posts

लातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

भुसाड़ ग्राम निवासी जंगाली भगत ने टोरी-महुआमिलान नई वीजी रेलवे लाईन निर्माण में स्वीकृत भूमि अधिग्रहण की राशि में हेराफेरी करने का लगाया आरोप

इसे भी पढ़ें: पिठोरिया में सात लाख की डकैती,  नौ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

गिरिडीह में शिक्षिका थी अंकिता सोनी, पति भी हैं शिक्षक

गांव के लोग भी जुटे फिर पुलिस को सूचना दी गई. थाना प्रभारी बबलू कुमार जब घटना स्थल पर पहुंचे तब बच्ची और लक्ष्मी के तलाश में वहीं चाहरदीवारी के अंदर स्थित कुंए में झांकर देखा था तो कुएं में शव थे. एक-एक कर दोनों शव को बाहर निकाला गया. घटना की सूचना मिलते ही अंकिता के पति राजेश सोनी और देवर रूपेश सोनी गांव पहुंचे थे. पुलिस फोरेंसिक जांच के लिये टीम को बुलाया है. मृतक अंकिता मवि मंजरमो, सरिया, गिरिडीह में शिक्षिका थीं. वहीं इनके पति राजेश सोनी भी उत्क्रमित मवि खेसकरी, सरिया गिरिडीह में शिक्षक हैं. इनके पिता दिनेश साव प्रस्तावित उच्च विद्धलय अंगवाली फुसरो में शिक्षक हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: