JharkhandLead NewsRanchi

साहबों पर करम, गरीबों पर सितम…

Ranchi : शहर में अतिक्रमण हटाने का काम जारी है. शुक्रवार को अरगोड़ा सीओ अरविंद ओझा अपने दल-बल के साथ हिनू इलाके के शुक्ला कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने गये थे. लेकिन टीम को स्वागतम अपार्टमेंट में रह रहे लोगों ने रोक दिया. सीओ अरविंद ओझा जब अपने दल-बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो लोगों ने कहा कि यह मामला हाइकोर्ट में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :  सवर्णों को 10 फीसदी रिजर्वेशन के मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

अपार्टमेंट के सेक्रेटरी ने कई कागजात दिखाये जिसके आगे सीओ साहेब का बुलडोजर नहीं चल सका. बंधु नगर और कांके इलाके में अतिक्रमण को हटा रहे लोगों ने कई कागजात दिखाये थे लेकिन साहेब ने किसी की एक बात तक नहीं सुनी और कई लोगों के घरों को तोड़ दिया था. लेकिन आज जब अमीरों के घर को तोड़ने गये तो लोगों ने कानून का पाठ पढ़ा कर सीओ को दलबल बैरंग लौट दिया.

advt

स्वागतम अपार्टमेंट के सेक्रेटरी ने बताया कि यदि हम लोगों को कुछ दिनों की मोहलत दी जाती है, तो हम लोग खुद से ही अतिक्रमण को हटा लेंगे. अपार्टमेंट के सेक्रेटरी ने बताया कि जो नोटिस सीओ की ओर से आया है उसका जवाब हम लोग दे रहे हैं और यह मामला हाइकोर्ट में चल रहा है. हाइकोर्ट के फैसले के आने के बाद हम लोग अतिक्रमण को हटा लेंगे.

बंधु नगर के लोगों ने सीओ पर आरोप लगाया है कि सीओ सिर्फ गरीबों के घर को तोड़ रहे हैं और अमीरों के घर को नहीं तोड़ पाते हैं.

adv

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने पूर्व विधायक संजीव सिंह को दुमका से धनबाद जेल शिफ्ट करने का दिया आदेश

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: