न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कराची : चीनी काउंसलेट पर बमों से हमला, फायरिंग, दो सुरक्षाकर्मी मारे गये, तीन आतंकी ढेर

मारे गये आतंकियों के पास से सुसाइड जैकेट और हथियार बरामद हुए हैं. बता दें कि जिस चीनी काउंसलेट पर हमला हुआ है,  उससे 150 मीटर की दूरी पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का आवास है.

16

Karachi : पाकिस्तान के कराची में रेड जोन इलाके, चीनी काउंसलेट के बाहर शुक्रवार सुबह आतंकी हमला होने की खबर है. चीनी काउंसलेट कराची के क्लिफ्टॉन इलाके के ब्लॉक 4 में स्थित है. जानकारी के अनुसार आतंकियों ने बम धमाका किया और फायरिंग की. हमले में पाकिस्तान पुलिस के दो सुरक्षाकर्मी मारे गये हैं. कुछ घायल पुलिसवालों को अस्पताल ले जाया गया है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. पाकिस्तान के जियो न्यूज ने कराची पुलिस चीफ के हवाले से कहा है कि तीन आतंकियों को मार गिराया गया है.   हमले की जिम्मेदारी बलूचिस्तान के एक आतंकी संगठन ने ली है.  पुलिस अधिकारी जावेद आलम ओधो ने समाचार एजेंसी AFP को बताया कि चार बंदूकधारियों ने चीन के वाणिज्य दूतावास में घुसने की कोशिश की.  सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें चेकप्वाइंट पर रोका. इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गयी

 हमला भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे (9.30 PAK समयानुसार) हुआ. धमाके के बाद से दोनों तरफ से फायरिंग हुई.  चीनी काउंसलेट के अंदर मौजूद सभी अधिकारी सुरक्षित बताये गये हैं. यहां पर कई देशों के कार्यालय मौजूद हैं. हमले के बाद इस इलाके को कराची पुलिस और पाक रेंजर्स ने घेर लिया.   

 

silk_park

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: