National

कपिल सिब्बल ने # PMModi के बयान पर कसा तंज,  ट्रेलर देख लिया, बाकी फिल्म नहीं देखनी

NewDelhi : देश ने सरकार का ट्रेलर देखा है, पूरी फिल्म अभी बाकी है. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अपनी सरकार के पहले 100 दिनों में लिये गये फैसलों पर यह कहे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ताना मारा है. कपिल सिब्बल ने शनिवार को ट्वीट कर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और रेल एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल पर तंज कसते हुए कहा कि ओला-उबर के सिर ठीकरा फोड़कर सरकार मंदी से बचने की कोशिश कर रही है.

कपिल सिब्बल ने कहा कि अभी तो सिर्फ यह ट्रेलर है. सिब्बल ने कहा, जीडीपी की दर 5 फीसदी है, वाहनों की बिक्री में 10 महीनों से गिरावट आयी है. बेरोजगारी दर बढ़कर 8.2 फीसदी हो गयी है. हमें बाकी फिल्म नहीं देखनी है.

इसे भी पढ़ें –  बैंकों के विलय के खिलाफ चार #TradeUnions की देशव्यापी हड़ताल 26-27 सितंबर को


सीतारमण ने ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए ओला और उबर को जिम्मेदार बताया था

जान लें कि निर्मला सीतारमण ने ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए ओला और उबर को जिम्मेदार बताया था तो वहीं पीयूष गोयल ने ग्रैविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज के लिए गलती से अल्बर्ट आइंस्टीन का नाम लिया था. पीयूष गोयल ने कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रैविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड में दिये बयान को लेकर पलटवार किया. सिब्बल ने कहा कि आर्थिक विकास दर गिर गयी है और बेरोजगारी बढ़ गयी है, जिसे देखते हुए अब इस सरकार की पूरी फिल्म नहीं देखी जा सकती. सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री कहते हैं कि 100 दिनों का कार्यकाल ट्रेलर और फिल्म अभी बाकी है.

इसे भी पढ़ेंः#Newtrafficrules : भारी-भरकम जुर्माने से मिली राहत, CM का आदेश-विभाग तीन महीने जागरुकता फैलाये

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: