National

मोदी की तारीफ पर कपिल सिब्बल ने इशारों-इशारों में जयराम रमेश, सिंघवी, थरूर की खिंचाई की

NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश नहीं करने की सलाह पर कांग्रेसी नेताओं में अलग-अलग सुर हैं. इस सलाह पर इशारों-इशारों में  पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कटाक्ष किया है. कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि भाजपा के किस नेता ने प्रधानमंत्री को विपक्ष के नेताओं को गलत ढंग से पेश करने से रोका है.

इस क्रम में सिब्बल ने ट्वीट किया कि भाजपा का कौन सा नेता खड़ा हुआ और सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री एवं उनकी पार्टी को सलाह दी कि वे विपक्ष और उसके नेताओं को खलनायक की तरह पेश करना बंद करें?

इसे भी पढ़ें – NRC में नाम दर्ज करवाने के लिए मुसलमानों से ज्यादा हिंदुओं ने किया फर्जीवाड़ा, RSS ने किया इनकार

सिब्बल की यह टिप्पणी  पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश के बयान पर कटाक्ष  मानी जा रही है.  जयराम रमेश ने कहा था  कि मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश नहीं करना चाहिए.

पार्टी के दो अन्य वरिष्ठ नेताओं अभिषेक मनु सिंघवी और शशि थरूर ने उनका समर्थन किया. कांग्रेस के इन नेताओं ने कहा था कि व्यक्ति की नहीं, बल्कि सरकार की नीतियों एवं गलतियों की आलोचना होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें – ट्रैफिक जाम से निजात के लिए निकाला अचूक उपाय, एंबुलेंस को बना डाला टैक्सी

बयान देने वाले नेताओं से ही सवाल किया जाये : मनीष तिवारी

इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि इस बारे में बयान देने वाले नेताओं से ही सवाल किया जाये. उन्होंने कहा, मैं मीडिया से आग्रह करना चाहता हूं कि उनके बयान पर अगर आपको कोई प्रतिक्रिया चाहिए तो वह प्रतिक्रिया उनसे ले लीजिए.

जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, तो उसका मानना है कि इस देश में एक बहुत विकृत और एक बहुत जटिल आर्थिक संकट है और इस आर्थिक संकट से करोड़ों लोग बेरोजगार हो रहे हैं..

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करके और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है.

इसे भी पढ़ें- 195 बड़ी कंपनियों का कर्ज उनके कैपिटल मार्केट से ज्यादा हो गया है, कारोबार जगत के दिवालिया होने का खतरा

Advt

Related Articles

Back to top button